विश्व

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में चलती ट्रेन में यात्रियों के बीच महिला से दुष्कर्म, लोग बने रहे मूकदर्शक

Subhi
17 Oct 2021 1:55 AM GMT
अमेरिका के फिलाडेल्फिया में चलती ट्रेन में यात्रियों के बीच महिला से दुष्कर्म, लोग बने रहे मूकदर्शक
x
अमेरिकी राज्य पेंसिल्वेनिया के उपनगरीय फिलाडेल्फिया में एक पैसेंजर ट्रेन में एक महिला के साथ अन्य सवारियों की उपस्थिति में दुष्कर्म किया गया।

अमेरिकी राज्य पेंसिल्वेनिया के उपनगरीय फिलाडेल्फिया में एक पैसेंजर ट्रेन में एक महिला के साथ अन्य सवारियों की उपस्थिति में दुष्कर्म किया गया। इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 'उन्हें कुछ करना चाहिए था'।

अपर डार्बी पुलिस विभाग के अधीक्षक टिमोथी बर्नहार्ट ने बताया कि मार्केट-फ्रैंकफोर्ड लाइन पर पश्चिम की ओर जाने वाली ट्रेन में हुई घटना की जानकारी के बाद बुधवार को रात करीब 10 बजे 69वें स्ट्रीट टर्मिनल पर अधिकारियों को बुलाया गया।
बर्नहार्ट ने कहा कि दक्षिणपूर्वी पेंसिल्वेनिया परिवहन प्राधिकरण का एक कर्मचारी जो ट्रेन के गुजरने वाले क्षेत्र के आसपास मौजूद था, उसने पुलिस को सूचना दी कि ट्रेन में सवार एक महिला के साथ कुछ गलत हो रहा है।
इसके बाद दक्षिणपूर्वी पेंसिल्वेनिया परिवहन प्राधिकरण (सेप्टा) पुलिस जो ट्रेन के अगले पड़ाव पर इंतजार कर रही थी, ने महिला को ढूंढ निकाला और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया।
बर्नहार्ट ने कहा कि पीड़िता 'एक साहसी महिला है' उसने पुलिस को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। वह दुष्कर्म करने वाले आरोपी को नहीं जानती थी। उन्होंने कहा कि पीड़िता की स्थिति अब पहले से बेहतर है, उम्मीद है कि वह इस गंभीर घटना से उबर जाएंगी।
बर्नहार्ट ने कहा कि पूरी घटना निगरानी के लिए लगाए गए कैमरे में कैद हो गई है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि घटना के वक्त ट्रेन में अन्य लोग मौजूद थे। उन्होंने कहा कि "मेरी राय में, बहुत सारे लोग थे, जिन्हें हस्तक्षेप करना चाहिए था; किसी को कुछ करना चाहिए था।' उन्होंने कहा कि 'इस घटना से यह पता चलता है कि हम कैसे समाज में रह रहे हैं; मेरा मतलब है, ऐसा कुछ करने की अनुमति क्या कोई समाज देगा? यह परेशान करने वाली घटना है।'
डेलावेयर काउंटी कोर्ट के रिकॉर्ड के अनुसार, 35 वर्षीय फिस्टन नगोय पर दुष्कर्म, गंभीर अभद्र हमला और संबंधित मामलों के तहत आरोप लगाया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta