विश्व

MP के पोर्न देखने पर महिला मिनिस्टर ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

Subhi
30 April 2022 1:18 AM GMT
MP के पोर्न देखने पर महिला मिनिस्टर ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, कह दी ऐसी बात
x
गोवा मूल की एक कैबिनेट मंत्री ने कुछ ब्रिटिश सांसदों पर अनुचित व्यवहार के आरोपों के बीच स्वीकार किया कि कुछ पुरुष नेता पशुओं की तरह व्यवहार करते हैं. ब्रिटेन की अटॉर्नी जनरल सुएला ब्रेवरमैन ने BBC के साथ एक रेडियो इंटरव्यू में कहा कि वह इस बात को लेकर शर्मिंदा हैं

गोवा मूल की एक कैबिनेट मंत्री ने कुछ ब्रिटिश सांसदों पर अनुचित व्यवहार के आरोपों के बीच स्वीकार किया कि कुछ पुरुष नेता पशुओं की तरह व्यवहार करते हैं. ब्रिटेन की अटॉर्नी जनरल सुएला ब्रेवरमैन ने BBC के साथ एक रेडियो इंटरव्यू में कहा कि वह इस बात को लेकर शर्मिंदा हैं कि जिस सांसद पर संसद में पोर्न देखने का आरोप लगा है, वह उनकी ही पार्टी के हैं.

मंत्री ने लगाया था आरोप

वह पिछले दिनों सामने आई उन खबरों पर प्रतिक्रिया दे रही थीं कि एक मंत्री ने कंजर्वेटिव (Conservative Party) सांसद पर हाउस ऑफ कॉमन्स के कक्ष में पोर्नोग्राफी (अश्लील फिल्म) देखने का आरोप लगाया था और अब इस मामले की जांच की जा रही है.

अधिकतर सांसद हैं सम्मानित शख्स

42 वर्षीय ब्रेवरमैन ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत अनुभव है. मैं 7 साल से सांसद हूं और कंजरवेटिव पार्टी में हूं. 20 साल से राजनीति में हूं. किसी भी अवसर पर मुझे असहज महसूस नहीं होना पड़ा और जिन पुरुषों के साथ मैंने काम किया, वे सभी सम्मानजनक रहे हैं.

संसद को कर रहे हैं बदनाम

उन्होंने कहा कि हालांकि पुरुषों का एक बहुत छोटा समूह 'खराब सेब' की तरह है और वे पशुओं की तरह व्यवहार करते हैं और संसद को बदनाम कर रहे हैं. मंत्री ने कहा कि यह मुद्दा समाज में एक व्यापक समस्या का "चिंताजनक लक्षण" है और सार्वजनिक रूप से पोर्न देखना सामान्य हो गया है.

आरोपी सांसद पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत

बता दें कि आरोपी सांसद पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है, तब ये बात दबा दी गई थी. कंजरवेटिव पार्टी, टोरी पार्टी (Tory Party) से अलग होकर 1834 में अस्तित्व में आई थी. ऐसे में ब्रिटेन में टोरी पार्टी को कंजरवेटिव पार्टी के नाम से भी जाना जाता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta