विश्व

ब्रिटेन जाने वाली फ्लाइट में नींद में महिला की मौत, उसके परिवार का कहना

Nidhi Singh
9 Aug 2022 4:05 PM GMT
ब्रिटेन जाने वाली फ्लाइट में नींद में महिला की मौत, उसके परिवार का कहना
x
ब्रिटेन जाने वाली फ्लाइट में नींद में महिला की मौत

हॉन्ग कॉन्ग से यूनाइटेड किंगडम की फ्लाइट में जवाब न देने पर एक महिला की उसके बच्चों और पति के सामने ही मौत हो गई।

गो फंड मी पेज के अनुसार, 15 साल तक हांगकांग में रहने के बाद हेलेन रोड्स अपने परिवार के साथ "नए रोमांच" के लिए यूके वापस जाने के लिए उत्साहित थीं। हालांकि, लंबी दूरी की उड़ान में कुछ घंटों के बाद, सुश्री रोड्स 5 अगस्त को अनुत्तरदायी पाई गईं।

"उड़ान के शेष 8 घंटों के लिए, हेलेन अपनी सीट पर एक बेदम नींद में लेटी थी। हालांकि यह परिवार के लिए बेहद दर्दनाक था, उनके पास यह कहने का समय था कि उन्हें उससे क्या कहना है," गो फंड मी पेज पढ़ा .

"यह नुकसान अकल्पनीय है। हेलेन एक समर्पित पत्नी और मां थी। वह गोंद थी जिसने अपने परिवार को एक साथ रखा।"

सुश्री रोड्स विमान में सवार होने में असमर्थ थीं। त्रासदी में जोड़ने के लिए, उसके बच्चों को शेष घंटों के लिए अपनी मां के बगल में बैठना पड़ा, जब तक कि विमान उतर नहीं सका। उसके पति, साइमन, और छोटे बच्चे, नाथन और एम्मा, "अकल्पनीय" नुकसान से तबाह हो गए हैं।

इसके बाद विमान जर्मनी में रुक गया, जहां सुश्री रोड्स का शव फ्रैंकफर्ट में पड़ा था, जबकि उनके परिवार को उनके बिना बाकी का सफर तय करना था। गो फंड मी पेज ने मां को हांगकांग के तुंग चुंग में एक तरह की और उसके समुदाय की नब्ज के रूप में वर्णित किया।

सुश्री रोड्स एक दाई थीं और उन्होंने अपना खुद का व्यवसाय भी चलाया जो कि बीस्पोक एक्सेसरीज़ का निर्माण करता था। वह एक चुस्त-दुरुस्त समूह, तुंग चुंग मम्स से संबंधित थीं, जहां 300 से अधिक महिलाओं ने चिकित्सा सलाह के लिए सुश्री रोड्स की ओर रुख किया।

"हेलेन ने हमेशा दूसरों की मदद के लिए खुद को उपलब्ध कराया। वह अपने समय के साथ चतुर, मजाकिया और उदार थी। हम केवल यह आशा कर सकते हैं कि वह जानती थी कि वह हमारे लिए कितनी मायने रखती है," पृष्ठ पढ़ा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta