विश्व

विलेम डैफो ने उड़ाया अपने 'अभिव्यंजक चेहरे' का मजाक

Gulabi
30 Jan 2022 8:05 AM GMT
विलेम डैफो ने उड़ाया अपने अभिव्यंजक चेहरे का मजाक
x
अपरा विन फ़्रे आज ही 68वां वेल्म डैफो ने हाल ही में सैटरडे नाइट लाइव को पहली बार होस्ट किया है
अपरा विन फ़्रे आज ही 68वां वेल्म डैफो ने हाल ही में सैटरडे नाइट लाइव को पहली बार होस्ट किया है, यह अविश्वसनीय है। अभिनेता जिन्होंने हाल ही में स्पाइडर-मैन: नो वे होम में अभिनय किया, जहां उन्होंने ग्रीन गोब्लिन के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया, एसएनएल होस्ट के रूप में अपनी पहली ड्यूटी के दौरान एक प्रफुल्लित करने वाला एकालाप दिया और अपने अभिनय के तरीकों पर चर्चा करते हुए सभी को अलग कर दिया।
अभिनेता ने अपनी अभिनय यात्रा की पृष्ठभूमि देकर अपने एकालाप की शुरुआत की, जो न्यूयॉर्क में शुरू हुई, जहां उन्होंने रसोई में बाथटब के साथ एक अपार्टमेंट किराए पर लिया। 66 वर्षीय अभिनेता ने आगे निकोलस केज और अल पचिनो जैसे सूक्ष्म अभिनेता नहीं होने के बारे में बात की और मजाक में कहा, "कुछ लोग मुझसे कहते हैं कि मेरा अभिनय शीर्ष पर है, लेकिन मेरे लिए, एक आदमी का अति- शीर्ष किसी अन्य व्यक्ति का व्यस्त प्रदर्शन है।"
विलेम ने आगे कहा कि कैसे उनका "अभिव्यंजक चेहरा" है और वह इसे नियंत्रित नहीं कर सकते क्योंकि उन्होंने आगे इस कारण के बारे में बताया कि क्यों हर कोई उन्हें जोकर की भूमिका निभाने का सुझाव देता है, "मैं इसे नियंत्रित करने के बारे में नहीं सोचता। मैं मैं निकोलस केज या अल पचिनो जैसे सूक्ष्म अभिनेताओं में से एक नहीं हूं। शायद इसलिए लोग मेरे पास आते हैं और कहते हैं, 'आप जानते हैं कि आप किस भूमिका के लिए एकदम सही होंगे? जोकर। यह सुनकर हमेशा अच्छा लगा कि आपको मिल गया है एक समाजोपथ का खिंचाव।"
डैफो के एसएनएल मोनोलॉग ने उनकी विस्कॉन्सिन जड़ों को भी मंजूरी दी क्योंकि अभिनेता ने इसे एपलटन के उच्चारण के साथ समाप्त किया। होस्ट के रूप में डैफो के साथ, सैटरडे नाइट लाइव के हालिया एपिसोड में कैटी पेरी भी संगीत अतिथि के रूप में थीं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta