विश्व

व्हाइट हाउस के डॉक्टर: बिडेन फिर से हुए COVID-19 पॉजिटिव

Neha Dani
31 July 2022 1:43 AM GMT
व्हाइट हाउस के डॉक्टर: बिडेन फिर से हुए COVID-19 पॉजिटिव
x
लेकिन हम स्पष्ट रूप से नज़दीकी अवलोकन जारी रखेंगे।"

व्हाइट हाउस के चिकित्सक डॉ. केविन ओ'कॉनर के एक पत्र के अनुसार, राष्ट्रपति जो बिडेन ने फिर से COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने कहा कि बिडेन में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं।

ओ'कॉनर ने कहा कि मंगलवार शाम, बुधवार सुबह, गुरुवार सुबह और शुक्रवार की सुबह नकारात्मक परीक्षण करने के बाद शनिवार की सुबह बिडेन का एंटीजन परीक्षण सकारात्मक आया।
ओ'कॉनर ने लिखा, "यह वास्तव में रिबाउंड पॉजिटिविटी है," सीओवीआईडी ​​​​-19 के एक रिलैप्स का जिक्र करते हुए, कुछ रोगियों को पैक्सलोविड लेने के बाद अनुभव होता है, जो हल्के से मध्यम लक्षणों वाले लोगों के लिए एक एंटीवायरल उपचार है, जिन्हें गंभीर बीमारी के लिए उच्च जोखिम माना जाता है।
असामान्य होते हुए भी, कुछ मरीज़ Paxlovid का एक कोर्स पूरा करने के बाद फिर से सकारात्मक परीक्षण कर सकते हैं। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि इसका मतलब यह नहीं है कि दवा काम नहीं कर रही है। कुल मिलाकर, पैक्सलोविद लेने वाले उच्च जोखिम वाले रोगियों में अभी भी अस्पताल में भर्ती होने का नाटकीय रूप से कम जोखिम है।
ओ'कॉनर ने लिखा, "राष्ट्रपति ने लक्षणों की पुनरावृत्ति का अनुभव नहीं किया है, और काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।" "ऐसा होने के कारण इस समय उपचार फिर से शुरू करने का कोई कारण नहीं है, लेकिन हम स्पष्ट रूप से नज़दीकी अवलोकन जारी रखेंगे।"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta