विश्व

जब दूल्हे के पीछे दौड़ी दुल्हन...उठा ले गई पुलिस

Admin1
24 Nov 2021 5:46 AM GMT
जब दूल्हे के पीछे दौड़ी दुल्हन...उठा ले गई पुलिस
x

नई दिल्ली: एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) में उस वक्त खलबली मच गई, जब पुलिस ने दूल्हे (Groom) को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसे शादी स्थल से गाड़ी में बिठाकर ले गई. इस दौरान जहां गेस्ट हैरान थे, वहीं दुल्हन (Bride) अपने होने वाले पति को छुड़ाने के लिए जद्दोजहद करती नजर आई. आइए जानते हैं पूरा मामला..

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला साउथ अमेरिकी देश इक्वाडोर का है. जहां पुलिस दूल्हे को उसकी शादी के दौरान ही गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिसवालों ने उसे शादी समारोह से उठाया और अपने साथ लेकर जाने लगे. ये देखकर रिश्तेदारों और गेस्ट ने इसका विरोध किया. दुल्हन भी पति को छुड़ाने की कोशिश करती दिखी.
इक्वाडोर के दक्षिणी तटीय प्रांत एल ओरो के एल गुआबो में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें पुलिस अधिकारियों द्वारा दूल्हे को शादी स्थल से दूर ले जाते हुए दिखाया गया है. पुलिसवाले उसे अपने वाहन में बिठाते हैं और वहां से निकल जाते हैं. इस दौरान दुल्हन गुस्से में उनके पीछे-पीछे चलती हुई नजर आती है.
दुल्हन को पुलिस की गाड़ी का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. कथित तौर पर वह पुलिवालों की गाड़ी का पीछा करने के लिए एक अन्य वाहन में सवार हो गई. वह दूल्हे को छुड़ाने की भरपूर कोशिश करती नजर आई. दुल्हन को मंगेतर को दूर न ले जाने के लिए पुलिस अधिकारियों पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, लेकिन वे उसकी एक नहीं सुनते और दूल्हे को लेकर चले जाते हैं.
बताया जा रहा है कि नियमानुसार दूल्हे ने अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद उसे गुजारा भत्ता नहीं दिया था. पहली पत्नी के बच्चों के लिए भी उसने कोई आर्थिक मदद नहीं की. ऐसे में पुलिस उसे पूछताछ के लिए थाने लेकर आई थी
इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रिएक्ट किया. एक यूजर ने कहा पुलिस को बीच शादी ऐसे नहीं करना चाहिए था तो एक अन्य यूजर ने कहा कि शख्स के पास शादी के लिए पैसे थे, लेकिन गुजारा भत्ता देने के नहीं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it