विश्व

जब बैग में भरा मिला 60 करोड़ कैश, फिर...

jantaserishta.com
5 May 2022 6:42 AM GMT
जब बैग में भरा मिला 60 करोड़ कैश, फिर...
x

नई दिल्ली: एक शख्स ने करीब 40 हजार रुपए में स्टोरेज के लिए एक सामान खरीदा. जिसके अंदर उसे करीब 60 करोड़ रुपए कैश रखा मिला. हालांकि, फिर इसकी जानकारी पैसों के असली मालिक को भी मिल गई. जिसके बाद शख्स को उसे वापस करना पड़ा.

टीवी शो Storage Wars के होस्ट डैन डॉटसन ने सोशल मीडिया पर 4 साल पहले हुई इस घटना का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनके एक क्लाइंट ने नीलामी के दौरान कुछ सामान खरीदा. इसमें से चौंकाने वाली चीजें मिलीं. सोशल मीडिया पर एक क्लिप को पोस्ट करते हुए डैन ने बताया कि कैसे एक शख्स ने समझ लिया था कि वह रातों-रात करोड़पति बन गया है.
डैन ने आगे बताया- जिस शख्स ने स्टोरेज कंटेनर खरीदा था, उसे कंटेनर में एक बैग दिखा. बैग को खोलने के लिए उसने किसी दूसरे इंसान को बुलाया. जब उन्होंने बैग को खोला तो उसमें करीब 60 करोड़ रुपए थे.
हालांकि, उस बॉक्स के मालिक को कुछ दिन बाद अपनी गलती समझ आ गई और उसने शख्स के पास वकीलों को भेज दिया. द ब्लास्ट मैगजीन से बातचीत में डैन ने कहा- शुरुआत में वकीलों ने शख्स को करीब 4 करोड़ रुपए के इनाम का ऑफर दिया था. जिसे शख्स ने ठुकरा दिया था. दूसरी बार में शख्स को करीब 9 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया. जिसपर वह राजी हो गया.
डैन ने कहा- मुझे नहीं लगता है कि आप एक बैग के अंदर 60 करोड़ रुपए कैश रखकर भूल सकते हैं. लगता है कि यह कैश किसी और को रखने के लिए दिया गया. हालांकि, अपने पैसों के लिए ही किसी को 9 करोड़ रुपए का इनाम देना बहुत बड़ी बात है. जो कि आमतौर पर कोई नहीं कर सकता है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta