विश्व

सकारात्मक COVID-19 घर पर परीक्षण के बाद विशेषज्ञों ने मुझे क्या करने के लिए कहा? जाने

Neha Dani
23 April 2022 4:54 AM GMT
सकारात्मक COVID-19 घर पर परीक्षण के बाद विशेषज्ञों ने मुझे क्या करने के लिए कहा? जाने
x
नींद की आवश्यकता के लिए चाक-चौबंद किया। शुक्रवार शाम को परीक्षण करने से पहले, मैं अभी भी आश्वस्त था कि यह सिर्फ एक और सर्दी थी।

COVID-19 को सफलतापूर्वक विकसित करने के दो साल बाद - करीबी संपर्कों वाले कुछ ब्रश सहित, कुछ-वे-जस्ट-जुकाम हैं? डराता है और बहुत सारे नकारात्मक परीक्षण - मैंने हाल ही में सकारात्मक परीक्षण किया है।

यह अपरिहार्य और चौंकाने वाला दोनों लगा। इस सर्दी में मेरे अधिकांश दोस्तों को संक्रमित करने वाले ओमाइक्रोन उछाल के दौरान मैंने किसी तरह सकारात्मक परीक्षण से परहेज किया, इसलिए मुझे लगा कि या तो मैं अजेय था या मैं अगला था। अपने घर पर रैपिड एंटीजन टेस्ट को देखते हुए, मुझे यह स्वीकार करना पड़ा कि हाई-स्टेक टैग का लंबा खेल आखिरकार खत्म हो गया। मैं अब "यह" था।
COVID-19 ने मुझ पर तब हमला किया जब मुझे इसकी कम से कम उम्मीद थी। मामले कम हैं जहां मैं क्वींस, एनवाई में रहता हूं और मेट्रो की सवारी करने से संघीय सार्वजनिक पारगमन मुखौटा जनादेश के लिए कम जोखिम महसूस हुआ। (एक संघीय न्यायाधीश ने 18 अप्रैल को जनादेश को रद्द कर दिया, हालांकि बिडेन प्रशासन ने 20 अप्रैल की घोषणा की, यह सत्तारूढ़ अपील करेगा और न्यूयॉर्क शहर सहित कुछ स्थानों पर कुछ समय के लिए मास्किंग आवश्यकताओं को रखा जा रहा है।) मैंने घर के अंदर भोजन किया था, लेकिन मैंने अभी भी सार्वजनिक स्थानों के अंदर अपना मुखौटा पहना था (एसएन: 3/25/22)। इसलिए जब मैं बुधवार को गले में खराश के साथ उठा, तो मैंने इसे और अधिक नींद की आवश्यकता के लिए चाक-चौबंद किया। शुक्रवार शाम को परीक्षण करने से पहले, मैं अभी भी आश्वस्त था कि यह सिर्फ एक और सर्दी थी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta