विश्व

अजीब हरकत! अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का ये वीडियो हुआ वायरल, भूत से बात कर रहे थे?

jantaserishta.com
22 Sep 2022 12:19 PM GMT
अजीब हरकत! अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का ये वीडियो हुआ वायरल, भूत से बात कर रहे थे?
x
न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान
नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन एक बार फिर सार्वजनिक मंच पर शर्मिंदा हुए हैं। बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर अपना भाषण खत्म करने के बाद वे कन्फ्यूज होते देखे गए और मंच से उतरना भूल गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है, पांच महीने पहले एक भाषण के बाद वे हवा में हैंडशेक करते हुए देखे गए थे। उस वक्त भी घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था।
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइ़डेन पिछले पांच महीने दूसरी बार अपनी अजीब हरकतों को लेकर चर्चा में हैं। ग्लोबल फंड के सातवें सम्मेलन को संबोधित करने के बाद जब मंच छोड़ने लगे तो अचानक रुक गए और कुछ देर के लिए रुक गए। वायरल वीडियो में ऐसा लग रहा है कि वो कन्फ्यूज हो गए हों, 79 वर्ष के हो चुके बाइडेन को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रुके हुए हैं और कहीं खोए हुए हैं।
दरअसल, मौका था एड्स, तपेदिक और मलेरिया से लड़ने के लिए धन जुटाने के लिए आयोजित ग्लोबल फंड के सातवें सम्मेलन का। इस कार्यक्रम में 14.25 बिलियन डॉलर जुटाए गए, जो किसी बहुपक्षीय स्वास्थ्य संगठन के लिए अब तक की सबसे अधिक राशि है। अपने संबोधन में, जो बाइडेन ने कहा, "इस वक्त जो मायने रखता है वो यह है यह सब जीवन बचाने के लिए है। इसके खिलाफ लड़ने के लिए धन्यवाद। हम अपने भागीदारों के साथ काम करके यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी समुदाय स्वस्थ और मजबूत रहे। हर जगह लोग सम्मान से जी सकें।"
इससे पहले भी बाइडेन इस तरह की हरकतों को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। इसी साल अप्रैल महीने में उत्तरी कैरोलिना की पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी में भाषण देने के बाद बाइडेन पीछे मुड़े और अकेले ही हवा में हाथ मिलाते देखे गए। जबकि, उनके साथ मंच में कोई और मौजूद नहीं था। इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta