विश्व

VIDEO: स्टूडियो में छह लोग के साथ कर रहे थे Live show, तभी पत्रकार के सिर पर जा गिरा विशाल TV सेट, फिर हुआ ये....

Neha Dani
13 March 2021 11:05 AM GMT
VIDEO: स्टूडियो में छह लोग के साथ कर रहे थे Live show, तभी पत्रकार के सिर पर जा गिरा विशाल TV सेट, फिर हुआ ये....
x
दक्षिण अमेरिकी देश कोलंबिया (Colombia) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

दक्षिण अमेरिकी देश कोलंबिया (Colombia) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्टूडियो में लाइव शो करने वाले एक पत्रकार पर विशाल टेलीविजन सेट गिर गया (TV Set Collapses on Journalist), जिससे वह घायल हो गए हैं. इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. दुनियाभर के लाखों लोग वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिस वक्त टीवी पत्रकार के सिर पर गिरता है, तब उनके एक सहकर्मी शो को संभालते हैं. वहीं स्टूडियो में मौजूद अन्य सभी लोग हैरान दिखाई देते हैं.

टीवी चैनल ईएसपीएन कोलंबिया (ESPN Colombia) में काम करने वाले कार्लोस ओर्डूज (Carlos Orduz) को घटना के बाद मामूली चोट आई है. वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि स्टूडियो में छह लोग मौजूद हैं. तभी वहां बैठे पत्रकार पर टीवी सेट गिर गया. टीवी इतनी बुरी तरह से गिरा कि ओर्डूज पूरी तरह उसके नीचे दब गए. वहां मौजूद सभी लोगों का चेहरा देखकर ही पता चल रहा है कि वह कितने हैरान हो जाते हैं. ये घटना कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद कैमरे को तुरंत होस्ट की तरफ मोड़ दिया जाता है.

पत्रकार ने ट्विटर पर लिखा पोस्ट



मेडिकल जांच के बाद ओर्डूज को बताया गया कि उनकी नाक पर हल्की चोट आई है, बाकी वह पूरी तरह ठीक हैं. बाद में फिर ओर्डूज ने स्पैनिश भाषा में ट्विटर पर पोस्ट लिखा, 'उनके लिए जिन्होंने बीती रात मेरे साथ हुई दुर्घटना पर लिखा और ठीक होने की दुआ की, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं (Television Set Falls on Top of Journalist). भगवान का शुक्र है कि मेडिकल जांच में सब ठीक आया है. केवल नाक पर चोट आई है. धन्यवाद और अभिवादन.'

15 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो
इसके बाद ओर्डूज ने ट्विटर पर एक वीडियो मैसेज भी पोस्ट किया, उसमें भी उन्होंने यही बताया कि वह पूरी तरह ठीक है. अन्य कई स्पोर्ट्स एंकर और पत्रकारों ने भी उनके ठीक होने की दुआ की और अब वह पूरी तरह सुरक्षित हैं. वहीं इस वीडियो की बात करें तो इसे 15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इसे 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 3329 लोगों ने शेयर किया है (TV Set Falls on Top of Journalist). दुनियाभर के लोग ओर्डूज के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, लेकिन बहुत से लोग स्टूडियो में बैठे लोगों के प्रति नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं क्योंकि वह चुपचाप बैठे रहे और ओर्डूज को बचाने के लिए नहीं आए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta