विश्व

यूक्रेन ने भारत से मांगी मदद, रूस से मंडरा रहा जंग का खतरा, छात्रों को दिया भरोसा

Neha Dani
3 Feb 2022 5:32 AM GMT
यूक्रेन ने भारत से मांगी मदद, रूस से मंडरा रहा जंग का खतरा, छात्रों को दिया भरोसा
x
अगले हफ्ते वनराज के साथ मुंबई जा रही हैं। अनुज और अनुपमा चौंक जाते हैं।

'अनुपमा' में बुधवार, 2 फरवरी के एपिसोड (Anupamaa 2 February Episode) की शुरुआत अनुज और अनुपमा की मस्‍ती से हुई। दोनों एक-दूसरे के साथ मजाक-मस्‍ती करते हुए नजर आए। अनुज चाहते हैं कि अनुपमा उनकी तस्‍वीरें खींचे। अनुपमा मोबाइल से फोटो खींचने का ढोंग करती हैं और असल में अपनी सेल्‍फी लेने लगती हैं। जब अनुज फोन देखते हैं तो उसमें सिर्फ अनुपमा की तस्‍वीरें हैं। इसके बाद अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा साथ में सेल्‍फी लेते हैं।

दोनों इसके बाद एक पार्क में जाते हैं और बैडमिंटन खेलते हैं। इस दौरान दो महिलाएं अनुज को नोटिस करती हैं और उनके लुक्‍स की तारीफ करती हैं। अनुज उन महिलाओं को 'दीदी' कहते हैं, जिससे वो परेशान हो जाती हैं और चली जाती हैं। अनुज, अनुपमा से कहते हैं कि वह एक को छोड़कर हर महिला को अपनी मां, बहन या बेटी मानते हैं। अनुपमा इस बात पर शरमा जाती हैं और कहती हैं कि वह बहुत फ़्लर्ट करते हैं। अनुज इसके बाद अनुपमा पर मस्‍ती में शटल फेंकते हैं। अनुज का इस बीच बैलेंस बि‍गड़ता है, वह गड्ढे में गिरने लगते हैं, लेकिन अनुपमा उन्‍हें बचा लेती है और उन्‍हें कसकर गले लगाती हैं। अनुपमा चीखती हैं और अनुज के गैरजिम्मेदाराना बर्ताव पर उन्‍हें डांटती हैं। अनुपमा टेंशन में आ जाती हैं, पूछती है कि अगर उन्‍हें कुछ हो जाता तो क्या होता। अनुपमा कहती हैं कि जब तक वो हैं, अनुज को कुछ नहीं हो सकता।
दूसरी ओर, मालविका (Malvika) और वनराज (Vanraj Shah) की बात हो रही है। मालविका कहती है कि वो इस डील को अनुज, जीके और अनुपमा के बिना फाइनल नहीं कर सकती हैं। अनुज को मालविका का फोन आता है और वह अपने घर चले जाते हैं। अनुज अपने घर पर मालविका का इंतजार करते हैं। अनुपमा, अनुज से शांत रहने के लिए कहती हैं। मालविका घर आती हैं। वह अनुपमा और अनुज को मिठाई देती हैं। वह कहती हैं कि उन्‍होंने डील फाइनल कर लिया है और अगले हफ्ते वनराज के साथ मुंबई जा रही हैं। अनुज और अनुपमा चौंक जाते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta