Top
विश्व

UK: पेशेंट की मौत के बाद, हेल्थकेयर असिस्टेंट वर्कर ने की शर्मसार करने वाली हरकत, तस्वीरें आई सामने

Tulsi Rao
10 Jun 2021 6:01 PM GMT
UK: पेशेंट की मौत के बाद, हेल्थकेयर असिस्टेंट वर्कर ने की शर्मसार करने वाली हरकत, तस्वीरें आई सामने
x
कोरोना वार्ड में ड्यूटी पर तैनात एक महिला हेल्थकेयर असिस्टेंट वर्कर की शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. महिला वर्कर एक कोरोना मरीज की मौत के बाद उसके कार्ड से लगातार चिप्स और अन्य सामान खरीदकर खा रही थी, वो भी उसी अस्पताल के वेंडिंग मशीन से.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना वार्ड में ड्यूटी पर तैनात एक महिला हेल्थकेयर असिस्टेंट वर्कर की शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. महिला वर्कर एक कोरोना मरीज की मौत के बाद उसके कार्ड से लगातार चिप्स और अन्य सामान खरीदकर खा रही थी, वो भी उसी अस्पताल के वेंडिंग मशीन से. खास बात ये है कि महिला मरीज की मौत के 17 मिनट बाद से ही हेल्थकेयर वर्कर लगातार उसके कार्ड से सामान खरीद रही थी और कार्ड को अपने पास ही रखे हुई थी.

कोर्ट ने सुनाई सजा
आरोपी महिला हेल्थकेयर वर्कर का नाम आयेशा बशारत (23) है. वो बर्मिंघम के हर्टलैंड अस्पताल में तैनात थी. द सन की खबर के मुताबिक कोरोना मरीज की उम्र 83 साल थी. और वो गंभीर हालत में भर्ती थी. ये पूरी घटना 24 जनवरी की है. जानकारी के मुताबिक महिला हेल्थकेयर वर्कर अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में चोरी कर की पकड़ी गई. उसने कई बार इस तरह की खरीदारी की. और तार दिन बाद फिर से जब कार्ड का इस्तेमाल कर वेंडिंग मशीन से सामान निकालने लगी, तो पुलिस ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से मृत मरीज का कार्ड भी बरामद हुआ.
कोर्ट में दी झूठी दलील
बशारत ने कोर्ट में पहले तो कहा कि उसे पता ही नहीं कि ये किसी दूसरे का कार्ड है. उसे लगा कि ये उसका कार्ड है. लेकिन कोर्ट ने उसकी दलील को नहीं माना. क्योंकि दोनों कार्ड का रंग भी अलग अलग था.
जेल जाने से बची
कोर्ट ने इस मामले में बशारत को दोषी पाया और उसे सजा सुनाई. उसे साढ़े 5 महीने की दो सजाएं सुनाई गई. हालांकि ये सजा सस्पेंडेड रहेगी. इस मामले का जांच कर रहे डिटेक्टिव एंड्र्यू स्नोडेन वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस में तैनात हैं. उन्होंने कहा कि ये भरोसे को तोड़ने वाला मामला है. जिसकी वजह से पीड़ित परिवार को काफी दुख पहुंचा. दरअसल, महिला ने चार दिन बाद जब कार्ज का प्रयोग फ्र से करना चाहा, तबतक वो कारेज बंद हो चुका था. ऐसे में परिवार को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it