विश्व

ट्रैफिक स्टॉप शूटिंग में विस्कॉन्सिन के दो पुलिस अधिकारी मारे गए

Nidhi Markaam
9 April 2023 6:01 AM GMT
ट्रैफिक स्टॉप शूटिंग में विस्कॉन्सिन के दो पुलिस अधिकारी मारे गए
x
ट्रैफिक स्टॉप शूटिंग
अधिकारियों ने कहा कि विस्कॉन्सिन के दो पुलिस अधिकारियों की शनिवार को ट्रैफिक रोकने के दौरान हुई गोलीबारी में मौत हो गई।
विस्कॉन्सिन न्याय विभाग ने शनिवार देर रात एक बयान में कहा कि वह विस्कॉन्सिन के कैमरून में हुई गोलीबारी की जांच कर रहा है।
चेटेक पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने अपराह्न लगभग 3:38 बजे यातायात रोक दिया। राज्य के न्याय विभाग ने कहा कि और कुछ बिंदु पर मोटर चालक के साथ गोलियों का आदान-प्रदान हुआ।
चेटेक अधिकारी और कैमरन के एक अन्य अधिकारी को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। न्याय विभाग ने कहा कि गोली मारने वाले संदिग्ध को अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसकी मौत हो गई।
अधिकारियों और संदिग्ध के नाम तुरंत जारी नहीं किए गए थे।
“मैं आज दो अधिकारियों के दुखद नुकसान से बहुत दुखी हूं। विस्कॉन्सिन के अटॉर्नी जनरल जोश कौल ने शनिवार देर रात एक ट्वीट में कहा, मैं इस कठिन समय में उनके परिवारों और चेटेक और कैमरून पुलिस विभागों के बारे में सोच रहा हूं।
बयान में कहा गया है कि विस्कॉन्सिन डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस के भीतर आपराधिक जांच विभाग जांच का नेतृत्व कर रहा है और जांच समाप्त होने पर बैरन काउंटी के जिला अटॉर्नी को एक रिपोर्ट सौंपेगा।
विस्कॉन्सिन डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस ने अतिरिक्त जानकारी मांगने वाले एसोसिएटेड प्रेस के एक ईमेल का तुरंत जवाब नहीं दिया।
बैरन काउंटी में कैमरून गांव ग्रीन बे, विस्कॉन्सिन से 227 मील (365 किलोमीटर) पश्चिम में और मिनियापोलिस से 96 मील (154 किलोमीटर) उत्तर-पूर्व में है।
बैरन काउंटी शेरिफ विभाग ने फेसबुक पर कहा, "हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं कैमरून और चेटेक पुलिस विभागों के साथ हैं।"
मेरिनेट काउंटी डिप्टी शेरिफ एसोसिएशन ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा: "आज रात हमारे दिल भारी हैं क्योंकि हम कैमरून पुलिस विभाग के गांव, चेटेक पुलिस विभाग के शहर, बैरोन काउंटी समुदाय और परिवारों (दोनों) को अपने विचार और प्रार्थनाएं भेजते हैं। रक्त और नीला) दो अधिकारियों की आज कर्तव्य की पंक्ति में मृत्यु हो गई।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta