विश्व

अमेरिका के पिट्सबर्ग में गोलीबारी में दो लोगों की मौत, 9 घायल

Neha Dani
18 April 2022 2:07 AM GMT
अमेरिका के पिट्सबर्ग में गोलीबारी में दो लोगों की मौत,  9 घायल
x
प्रशासन ने गोलीबारी के संदिग्धों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है.

अमेरिकी प्रांत पेन्सिलवेनिया के पिट्सबर्ग में शनिवार रात एक पार्टी में गोलीबारी में दो किशोरों की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पिट्सबर्ग पुलिस ने एक बयान में बताया कि शहर में किराये पर लिए गए एक स्थल पर रात करीब साढ़े 12 बजे पार्टी के दौरान गोलीबारी हुई. घटना के समय वहां 200 से ज्यादा लोग मौजूद थे, जिनमें अधिकतर किशोर थे.

11 लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती
पुलिस ने कहा कि घायल हुए 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल हुए दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि कुछ लोग घटनास्थल से भागने के दौरान घायल हो गए.
कई राउंड हुई फायरिंग
पुलिस ने कहा कि पार्टी आयोजन स्थल के अंदर करीब 50 गोलियां और बाहर कई गोलियां चलायी गईं. पिट्सबर्ग के पुलिस कमांडर जॉन फिशर ने 'डब्ल्यूटीएई टीवी' को बताया कि घटनास्थल से राइफल और पिस्तौल के खाली कारतूस मिले हैं.
अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं
फिशर ने कहा, 'पार्टी में लोगों ने शराब पी रखी थी, वहां कई किशोर थे और लोगों के पास बंदूक भी थी. किसी भी घटना के लिए यह त्रासद स्थिति है. क्योंकि इन सब वजहों से भीषण घटना होती है.' मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. प्रशासन ने गोलीबारी के संदिग्धों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta