विश्व

ट्रम्प 2024 के चुनाव की रेस में हो सकते हैं शामिल, फिर दिए संकेत

jantaserishta.com
4 Nov 2022 6:23 AM GMT
ट्रम्प 2024 के चुनाव की रेस में हो सकते हैं शामिल, फिर दिए संकेत
x

फाइल फोटो

वाशिंगटन (आईएएनएस)| पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने फिर से संकेत दिया है कि वह 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में हिस्सा लेंगे। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने गुरुवार को आयोवा के सिओक्स सिटी में 8 नवंबर को होने वाले मध्यावधि चुनाव के लिए एक रिपब्लिकन अभियान रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।
"मैं दो बार दौड़ा, मैं दो बार जीता, और मैंने पहली बार की तुलना में दूसरी बार बहुत बेहतर किया, 2020 में मुझे 2016 की तुलना में लाखों अधिक वोट मिले। और इसी तरह, हमारे देश के इतिहास में किसी भी मौजूदा राष्ट्रपति से अधिक वोट प्राप्त किया। और अब हमारे देश को सफल, सुरक्षित और गौरवशाली बनाने के लिए मैं फिर से लड़ूंगा। बहुत जल्द .. तैयार हो जाओ।"
गुरुवार की रैली पांच दिनों में चार में से पहली थी जब ट्रम्प अगले सप्ताह के चुनावों में रिपब्लिकन उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे, जो 2024 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले राजनीतिक परि²श्य स्थापित करेगा।
लेकिन 8 नवंबर को न तो राष्ट्रपति जो बाइडेन और न ही ट्रम्प मतपत्र पर हैं।
गुरुवार को उन्होंने कैलिफोर्निया और न्यू मैक्सिको में प्रचार किया। बीबीसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि, महीनों से ट्रंप व्हाइट हाउस के लिए संभावित तीसरे अभियान के बारे में संकेत दे रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta