विश्व

ट्रम्प 2020 अभियान प्रबंधक सोमवार को 6 जनवरी समिति के समक्ष गवाही देंगे

Neha Dani
13 Jun 2022 3:53 AM GMT
ट्रम्प 2020 अभियान प्रबंधक सोमवार को 6 जनवरी समिति के समक्ष गवाही देंगे
x
अपने झूठे दावों को बढ़ाने के लिए और अधिक नहीं करने के लिए उन्हें आग लगाने की मांग की थी।

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के 2020 के अभियान प्रबंधक बिल स्टेपियन सोमवार को सदन 6 की चयन समिति के सामने गवाही देंगे, एक सुनवाई में जो चुनाव की रात को जो बिडेन के खिलाफ जीत की घोषणा करने के ट्रम्प के फैसले पर ध्यान केंद्रित करेगी और ज्ञान है कि वह व्यापक चुनाव का झूठ फैला रहा था धोखा।

स्टेपियन फॉक्स न्यूज के पूर्व राजनीतिक संपादक क्रिस स्टिरवॉल्ट के साथ एक पैनल पर समिति के सामने पेश होंगे, जिन्हें नेटवर्क के शुरुआती प्रक्षेपण का बचाव करने के बाद निकाल दिया गया था कि ट्रम्प ने चुनावी रात में एरिज़ोना को खो दिया था - एक ऐसा कदम जिसने पूर्व राष्ट्रपति को नाराज कर दिया।
एक राजनीतिक सलाहकार अब हेरिएट हेजमैन को सलाह दे रहा है, जो 6 जनवरी को समिति के नेता रेप लिज़ चेनी, आर-वायोमिंग, स्टेपियन को ट्रम्प-समर्थित प्राथमिक चुनौती देने वाला है, सोमवार को समन के तहत समिति के सामने गवाही देगा, उनके वकील ने एबीसी न्यूज की पुष्टि की।
6 जनवरी की सुनवाई: कैसे देखें और क्या उम्मीद करें
लगभग दो घंटे की सुनवाई में गवाहों के दूसरे पैनल में फिलाडेल्फिया में एक पूर्व रिपब्लिकन शहर आयुक्त अल श्मिट शामिल होंगे, जिन्होंने बार-बार राज्य में धोखाधड़ी के दावों को खारिज कर दिया था; अनुभवी जीओपी चुनाव वकील बेन गिन्सबर्ग, और ब्यूंग "बीजे" पाक, जॉर्जिया के उत्तरी जिले के लिए एक पूर्व यू.एस. अटॉर्नी।
पाक ने पहले सीनेट के जांचकर्ताओं को बताया कि उन्होंने जनवरी 2021 में इस्तीफा दे दिया था क्योंकि ट्रम्प ने जॉर्जिया में व्यापक चुनाव धोखाधड़ी के अपने झूठे दावों को बढ़ाने के लिए और अधिक नहीं करने के लिए उन्हें आग लगाने की मांग की थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta