विश्व

चर्चा में है ये महिला, 11 शादियां रचा चुकी है, अब...

jantaserishta.com
20 Jun 2022 6:31 AM GMT
चर्चा में है ये महिला, 11 शादियां रचा चुकी है, अब...
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: एक महिला लगातार शादी टूटने की वजह से परेशान है. वह एक के बाद एक, अब तक 11 शादियां कर चुकी हैं. लेकिन किसी भी पार्टनर के साथ वह लंबे समय तक रिश्ते में नहीं रही. अब वह 12वें पति की तलाश में हैं. उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अब एक अच्छा जीवनसाथी मिल सकता है.

52 साल की मोनेट डियास, अमेरिका के ऊटा की रहनेवाली हैं. वह इंटीरियर डिजाइनर हैं. वह TLC के शो 'Addicted to Marriage' में नजर आ चुकी हैं. इसमें बॉयफ्रेंड जॉन के साथ उनके रिश्ते को दिखाया गया.
शो देखकर ऐसा लग रहा था कि डियास और जॉन के रिश्ते अच्छे चल रहे थे, लेकिन एक सीरियस लड़ाई की वजह से रिलेशनशिप टूट गया.
कपल के बीच यह झगड़ा रिलेशनशिप और उन दोनों के भविष्य को लेकर शुरू हुआ था. शो में डियास ने कहा- ब्रेकअप मेरे लिए बहुत कठिन होता है. मैं दुखी इसलिए हूं क्योंकि मैं जॉन से प्यार करती थी. लेकिन झगड़े के बाद अलग होने का फैसला सही है.
डियास ने आगे कहा- एक और नाकामी की वजह से मुझे दुख हो रहा है. खासतौर से तब जब मैंने इस रिलेशनशिप के लिए बहुत बहुत मेहनत की थी. लेकिन जैसा कहा जाता है कि आप जिससे सबके ज्यादा प्यार करते हो, और जिसके लिए आप सबसे ज्यादा त्याग करते हो, वही आपको सबसे ज्यादा दुख पहुंचाता है.
रिलेशनशिप में मिली इतनी नाकामियों के बाद भी डियास को लगता है कि उन्हें एक दिन सच्चा प्यार जरूर मिलेगा. ऐसा कोई शख्स जरूर होगा जो उनके इंतजार में होगा.
डियास ने कहा- हार मान लेने वालों को कोई पसंद नहीं करता है. मैं अब भी इस उम्मीद में हूं मेरी शादी एक ऐसे शख्स के साथ हो जिसके साथ संबंध अच्छे से चले.
वहीं, डियास की बहन मार्सी, 38 सालों से अपनी शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चला रही हैं. उन्होंने कहा- जब डियास ने 2-3 बार शादियां की तो मुझे कुछ गलत नहीं लग रहा था. लेकिन जब यह 10 से ज्यादा बार हुआ तो मुझे लगा कि उसे कभी भी सही पार्टनर नहीं मिलने वाला है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta