विश्व

यह महिला अपने शरीर पर पिछले करीब 30 साल से बनवा रही टैटू, अब तक खर्च कर डाले लाखों रुपये

Neha Dani
13 Jun 2022 8:18 AM GMT
यह महिला अपने शरीर पर पिछले करीब 30 साल से बनवा रही टैटू, अब तक खर्च कर डाले लाखों रुपये
x
वीडियो के साथ ओनलीफैन्स (OnlyFans) पर एडल्ट कटेंट भी शेयर करती हैं. उनके OnlyFans पर करीब एक मिलियन फॉलोअर्स हैं.

जर्मनी की यह महिला अपने शरीर पर पिछले करीब 30 साल से टैटू बनवा रही है. महिला की उम्र 50 साल है और उनका नाम केस्ट्रिन ट्रिस्टन है. महिला को टैटू को लेकर ऐसा जुनून है कि शरीर पर अब कोई जगह नहीं बची है.

इतने रुपये किए खर्च
द सन की रिपोर्ट के अनुसार, यह महिल अभी तक टैटू बनवाने में लाखों रुपये खर्च कर चुकी है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की तो की यूजर्स ने शानदार कमेंट्स किए. Kerstin Tristan अब तक अपनी बॉडी आर्ट पर 25,000 पाउंड यानी कि करीब 29 लाख रुपये खर्च कर चुकी है.
1992 में पहली बार टैटू
उन्होंने अपने शरीर पर 30 साल पहले यानी कि 1992 से टैटू बनवाने शुरू किए, जो अब तक बदस्तूर जारी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर @tattoo_butterfly_flower नाम से एकाउंट बना रखा है, जिस पर अक्सर फोटो शेयर करती रहती है.
यूजर्स भी करते हैं कमेंट्स
फोटो में दिख रहा है कि उनके बाल भी त्वचा की तरह रंगीन हैं. 1992 के अपने स्नैप में, वह मासूम और प्यारी लग रही थी. अब वह थोड़ी अधिक उत्साही दिखती हैं. वहीं, यूजर्स भी उनके फोटो पर तरह-तरह की टिप्पणी करते हैं.
एक मिलियन फॉलोअर्स
केस्ट्रिन टिक्कॉक पर अपने और अपने टैटू के वीडियो के साथ ओनलीफैन्स (OnlyFans) पर एडल्ट कटेंट भी शेयर करती हैं. उनके OnlyFans पर करीब एक मिलियन फॉलोअर्स हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta