विश्व

ये है दुनिया की सबसे लंबी बिल्ली! मालकिन की 2 साल की बेटी जितनी है लंबाई

Neha Dani
11 Aug 2022 8:43 AM GMT
ये है दुनिया की सबसे लंबी बिल्ली! मालकिन की 2 साल की बेटी जितनी है लंबाई
x
एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, मैंने सोचा था कि यह एक कुत्ता है!"

आमतौर पर बिल्लियां छोटी ही होती हैं और इनकी औसत लंबाई 23 से 25 सेंटीमीटर तक होती है, लेकिन एक बिल्ली ऐसी भी है जिसकी लंबाई करीब दो साल के बच्चे जितनी है. इस बिल्ली को देखकर हर कोई धोखा खा जाता है. अक्सर लोग इसे कुत्ता समझने लगते हैं. इन दिनों यह बिल्ली सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है. लोग इसकी लंबाई को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. चलिए आपको भी मिलवाते हैं दंग करने वाली इस बिल्ली से.


लंबाई देखकर हर कोई समझता है कुत्ता

रूस में रहने वाली यूलिया मिनिना ने इस साल की शुरुआत में अपने प्यारे पालतू जानवर यानी बिल्ली केफिर द मेन कून की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. कुछ दिनों के अंदर ही यह तस्वीर वायरल हो गई. सोशल मीडिया यूजर्स बिल्ली की लंबाई से आश्चर्यचकित थे. अधिकतर लोगों ने पहली नजर में इसे कुत्ता ही समझा, लेकिन जब सही से देखा तो पता चला कि यह बिल्ली है. अपने बड़े आकार और लंबे बालों से वह सभी का दिल भी जीत लेती है.

मालकिन की 2 साल की बेटी जितनी है बिल्ली की लंबाई

यूलिया के इंस्टाग्राम पर हालिया पोस्ट से ये भी पता चलता है कि वह इस बिल्ली को कितना प्यार करती हैं. उन्होंने अपनी बेटी के साथ उसकी फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, कैसे उसकी सौम्य विशाल बिल्ली केफिर, उसकी दो साल की बेटी अनेचका के साथ मिलती है. एक अन्य तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा कि, नन्ही अनेचका किचन में केफिर के लिए नाश्ता काटती नजर आ रही हैं.

लोग फोटो और वीडियो देखकर कर रहे कमेंट

वहीं, इस वीडियो को देखकर लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, "बिल्कुल सही दोस्ती, कितनी प्यारी!" एक अन्य ने लिखा "केफिर अनेचका जितनी लंबी है. यह काफी हैरान करने वाला है." अन्य लोग केफिर के आकार से चकित हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, मैंने सोचा था कि यह एक कुत्ता है!"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta