विश्व

कोरोना का शर्तिया इलाज देता है ये डॉक्टर, बस चैनल सब्सक्राइब करो, फ्री प्रिस्क्रिप्शन लो

Neha
11 Jun 2021 9:50 AM GMT
कोरोना का शर्तिया इलाज देता है ये डॉक्टर, बस चैनल सब्सक्राइब करो, फ्री प्रिस्क्रिप्शन लो
x
ऑफ मेडिसिन (FCM) ब्राजील ने मुझे कोरोना का इलाज करने का अधिकार दिया हुआ है.

ब्राजील (Brazil) का एक डॉक्टर आज कल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. ये डॉक्टर लोगों को फ्री में मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन देता है लेकिन इनकी एक शर्त है कि अगर उनकी सर्विस चाहिए तो उनका यूट्यूब (YouTube) चैनल सब्सक्राइब करना पड़ेगा. यह डॉक्टर की कोरोना (Coronavirus) के लिए विवादित दवाएं मुहैया कराने को लेकर भी आलोचना का शिकार हो चुका है.

वायरल हुआ डॉक्टर का वीडियो
बीबीसी में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस डॉक्टर का नाम एलबर्ट डिकसन है. यह एक ऑपथेल्मोलॉजिस्ट है. हाल ही में डॉक्टर का एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनसे फ्री प्रिस्क्रिप्शन कैसे लिया जा सकता है. ये डॉक्टर एक पॉलिटिकल पार्टी से भी जुड़े हुए हैं.
चैनल सब्सक्राइब करो, फ्री प्रिस्क्रिप्शन लो
डॉक्टर ने वीडियो में बताया कि लोग कैसे फ्री मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन के लिए अप्लाई कर सकते हैं? उन्होंने आगे कहा कि आपको बस हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करना होगा. आप स्क्रीनशॉट लेकर बाद में मुझे WhatsApp करें. जब आप स्क्रीनशॉट मुझे भेज देंगे तब आप मेरी सर्विस का एक्सेस पा सकेंगे.
कई मरीजों ने कहा कि डॉक्टर डिकसन की सर्विस लेने के लिए उन्हें उनका यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करना पड़ा. हालांकि डॉक्टर डिकसन का कहना है कि वो लोगों को इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फॉलो करने के लिए आग्रह करते हैं लेकिन किसी पर कोई दबाव नहीं डालते हैं. जो लोग मेरा चैनल सब्सक्राइब नहीं करते हैं मैं उनका भी इलाज करता हूं. उनका इलाज करने से मैं मना नहीं करता हूं. फेडरल काउंसिल ऑफ मेडिसिन (FCM) ब्राजील ने मुझे कोरोना का इलाज करने का अधिकार दिया हुआ है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it