विश्व

गुस्सा बेकाबू: पति और पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, गुस्से में बेटी को वाशिंग मशीन में डालकर किया ON, फिर...

Rounak
15 Sep 2021 8:02 AM GMT
गुस्सा बेकाबू: पति और पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, गुस्से में बेटी को वाशिंग मशीन में डालकर किया ON, फिर...
x
DEMO PIC

नई दिल्ली: पति और पत्नी के बीच नोकझोंक के मामले सामने आते रहते हैं. कई बार ये बहस इतनी खतरनाक रूप ले लेती है कि वे एक दूसरे की जान लेने की कोशिश करने लगते हैं। ऐसा ही एक खतरनाक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक शख्स अपनी पत्नी से बहस कर रहा था। यह बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पति को गुस्सा आ गया। इसके बाद पति ने आव देखा ना ताव और अपना गुस्सा अपनी दो साल की मासूम बेटी पर उतार दिया। पति ने बेटी को उठाया और वाशिंग मशीन में डालकर उसका स्विच चालू कर दिया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के न्यू हैम्पशायर की है। 'न्यूयॉर्क पोस्ट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम माइकल है। उसका अपनी पत्नी से पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। वे दोनों रोज अक्सर झगड़ते रहते थे। ये दोनों मूल रूप से किसी दूसरे शहर के रहने वाले हैं लेकिन नौकरी के सिलसिले में दोनों न्यू हैम्पशायर में ही रहते हैं। एक रोज दोनों कपल के बीच झगड़ा शुरू हो गया और देखते ही देखते इस झगड़े ने खतरनाक रूप ले लिया।
माइकल की किसी बात उसकी पत्नी गुस्सा गई और फिर माइकल का भी पारा चढ़ गया। इसी गुस्से में उसने अपनी बेटी को उठाया और वाशिंग मशीन में डालकर उसका स्विच ऑन कर दिया। जैसे ही उसकी पत्नी ने यह देखा, उसके होश उड़ गए। उसने दौड़कर वाशिंग मशीन का स्विच ऑफ कर दिया। गनीमत यह रही कि बच्ची की जान बच गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल जरूर हो गई।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it