विश्व

दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने वेनिस गई थी महिला, झूठी सगाई का नाटक करके फ्री में खाया खाना

Subhi
8 Feb 2022 1:24 AM GMT
दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने वेनिस गई थी महिला, झूठी सगाई का नाटक करके फ्री में खाया खाना
x
कई लोगों को अजीबोगरीब आदतें होती हैं. इसमें से एक आदत फ्री में चीजें लेने की है. कई लोग फ्री में चीजें पाने के लिए बेताब रहते हैं और इसके लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं.

कई लोगों को अजीबोगरीब आदतें होती हैं. इसमें से एक आदत फ्री में चीजें लेने की है. कई लोग फ्री में चीजें पाने के लिए बेताब रहते हैं और इसके लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां महिला ने फ्री में खाना खाने के लिए अपनी झूठी सगाई का नाटक किया. इस घटना का जिक्र महिला ने टिकटॉक पर किया.

दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने वेनिस गई थी महिला

डेली स्टार में छपी एक खबर के अनुसार, फ्रैन स्टार्की (Fran Starkey) नाम की एक महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इस हरकत के बारे में बताया है, जिसे जानकर लोग दंग हैं. महिला ने बताया वो हाल ही में अपनी दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने वेनिस (Venice) गई थी. वहां उसने सगाई होने का सभी से नाटक किया और फ्री में खाना और अन्य चीजें हासिल की.

इतना ही नहीं महिला ने इस नाटक के लिए फेक अंगूठी भी दिखाई. उसने बताया कि उसने ऑनलाइन वेबसाइट से केवल 300 रुपये की एक अंगूठी खरीदी. उसने सबको बताया कि उसकी सगाई हो गई है और ये सगाई की रिंग हैं. उसने सबसे कहा कि वो यहां सगाई का जश्न मनाने आई है. इसके बदले उसे प्लेन में फ्री ड्रिंक ऑफर की गई. हीं जब वो वेनिस में अपने होटल पहुंची तो वहां होटल में उसे फ्री ड्रिंक और स्नैक्स खाने को मिले. जिस रेस्टोरेंट में वो और उसकी सहेलियां खाना खाने गईं, वहां उसे खाने में भारी डिस्काउंट मिला.

वायरल हुआ महिला का वीडियो

महिला ने बताया कि एक अंजान शख्स ने उसे फ्री में ड्रिंक भी दिला दी. इसके बाद जब वो वेनिस में नाव पर घूम रही थी तो उसे अपनी इंगेजमेंट रिंग और सगाई की खबर के भरोसे नाव के किराय में भारी छूट मिल गई. महिला का ये वीडिया काफी वायरल हो गया है. लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta