विश्व

चलते हुए फोन पर बात कर रही थी महिला, बच्‍ची समेत मैनहोल में गिर गई महिला

Nidhi Singh
19 Oct 2021 7:12 AM GMT
चलते हुए फोन पर बात कर रही थी महिला, बच्‍ची समेत मैनहोल में गिर गई महिला
x
फरीदाबाद (Faridabad) में रास्‍ते में फोन (Phone) पर बात करते हुए चल रही एक महिला (Woman) के साथ खतरनाक हादसा हो गया.

Ajab Gajab News: रास्‍ते में चलते समय फोन (Phone) पर बात करना कितना खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकता है इसका एक बार फिर उदाहरण सामने आया है. 1 साल की बच्‍ची (Baby Girl) को गोद में लेकर जा रही मां रास्‍ते में फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान उसके साथ इतनी भयानक दुर्घटना हुई, जिसमें उन दोनों की जान भी जा सकती थी. यह दुर्घटना एक सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई थी.

बच्‍ची समेत मैनहोल में गिर गई महिला

मेट्रो यूके की रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला एक हाथ में बच्‍ची को लिए हुए है और दूसरे हाथ से फोन पर बात करते हुए रास्‍ते से गुजर रही है. तभी वह एक खुले हुए मैनहोल (Manhole) में गिर जाती है. फोन पर बात करने के कारण महिला का ध्‍यान खुले हुए मैनहोल पर नहीं गया. हालांकि वहां पर खुले हुए मैनहोल की चेतावनी देते हुए सूचना दी गई थी. ताकि लोग वहां से संभलकर निकलें. यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद शहर की है.

राहगीरों ने निकाला

महिला और बच्‍ची के मैनहोल में गिरते ही राहगीर उनकी ओर दौड़ पड़े. इन लोगों में से एक युवक महिला और बच्‍चे को बचाने के लिए मैनहोल में ही कूद गया. आखिरकार उसकी कोशिशों से महिला और बच्‍ची सही-सलामत बच गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स सदमे में नजर आए तो कुछ ने रास्‍ते में चलते समय बहुत सावधानी बरतने की सलाह दी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta