विश्व

महिला पर दो पालतू कुत्तों ने कर दिया हमला, चले गई जान, लेकिन ऐसा हुआ क्यों?

Admin1
25 Nov 2021 8:55 AM GMT
महिला पर दो पालतू कुत्तों ने कर दिया हमला, चले गई जान, लेकिन ऐसा हुआ क्यों?
x
जांचकर्ताओं ने बताया कि महिला के कुत्ते पड़ोसी के डॉग्स के साथ लड़ रहे थे.

नई दिल्ली: अमेरिका में एक महिला पर उसके ही दो पालतू कुत्तों (Pet Dogs) ने हमला कर दिया. इस हमले में बुरी तरह घायल हुई महिला की जान चली गई. जांचकर्ताओं ने बताया कि महिला के कुत्ते पड़ोसी के डॉग्स के साथ लड़ रहे थे. महिला उन्हें छुड़ाने के लिए गई थी. लेकिन इस दौरान महिला के कुत्तों ने उसपर ही हमला (Dogs Attack) कर दिया.

दरअसल, ह्यूस्टन निवासी 48 वर्षीय टिफनी एल फ्रैंजिओन (Tiffany L. Frangione) पिछले हफ्ते अपने घर के बगीचे में मृत पाई गई थीं. टिफनी के पैर और गर्दन पर घाव के निशान थे. हत्या की जांच में जुटी पुलिस (Houston Police) ने बताया कि उसे कुत्तों ने काट लिया था.
कुत्तों की लड़ाई में गई महिला की जान!
'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि महिला के घर में दो पालतू कुत्ते थे. बीते शुक्रवार को उनकी पड़ोसी के पालतू कुत्तों से लड़ाई हो गई. टिफनी जब उन्हें छुड़ाने गई तो उसके कुत्तों ने उसी पर अटैक कर दिया. जिससे टिफनी की गर्दन और पैर में गंभीर घाव हो गए. बताया गया कि अधिक खून बहने और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद टिफनी की मौत हो गई.
फिलहाल, पुलिस अभी भी महिला की मौत के कारण की पुष्टि करने के लिए शव परीक्षण के रिजल्ट का इंतजार कर रही है. हालांकि, चिकित्सकों ने कहा है कि उसकी मौत 'गर्दन में घाव और सांस लेने में दिक्कत' के कारण हुई है.
रिपोर्ट के अनुसार, टेक्सास और ह्यूस्टन कुत्ते के काटने और घातक कैनाइन हमलों के लिए देश के सबसे खराब राज्यों में से एक है. इन राज्यों से कुत्तों के हमले की ऐसी घटनाएं अक्सर आती रहती हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it