विश्व

महिला ने कुत्ते से लिया खौफनाक बदला, बेहद दर्दनाक है वजह

Neha Dani
25 April 2022 2:05 AM GMT
महिला ने कुत्ते से लिया खौफनाक बदला, बेहद दर्दनाक है वजह
x
मंत्री ने कहा कि कुत्ता किसी को नुकसान पहुंचाने की हालत में नजर नहीं आ रहा था.

आवारा कुत्ते कई शहरों में लोगों के लिए परेशानी पैदा करते हैं और इसी वजह से प्रशासन भी इस बारे में चौकन्ना रहता है. लेकिन एक मां पर तब दुखों का पहाड़ टूट गया जब उसकी बेटी को एक कुत्ते ने अपना निशाना बना लिया. इसके बाद गुस्से में महिला ने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में सोचना तक मुश्किल है.

कुत्ते से लिया खौफनाक बदला
'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक घटना लेबनान के पश्चिमी बोक्का की है. यहां एक महिला ने बेटी पर हमले से दुखी होकर बंदूक उठाई और आवारा कुत्ते को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें माता-पिता को काफी मुश्किल हालात में देखा जा सकता है.
बेटी पर हमले से गुस्साई महिला सड़क पर बंदूक लेकर निकल पड़ी और कुत्ते को सीधे गोली मार दी. महिला ने जिस वक्त कुत्ते को अपना निशाना बनाया, तब वह धूप में आराम से सड़क पर लेटा हुआ था. इस घटना के बाद महिला ने अपना फेसबुक अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है. महिला ने इससे पहले बताया कि उसने कुत्ते को गोली मार दी क्योंकि जानवर ने उसकी बेटी पर घातक हमला किया था.
हमले में बेटी की हुई थी मौत
महिला ने आपबीती शेयर करते हुए कहा कि उसकी बेटी को कुत्ते के हमले के बाद करीब एक महीने पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसे मृत घोषित कर दिया गया था. यह खुलासा नहीं किया गया कि बेटी की उम्र क्या थी और कुत्ते के हमले में उसे कितनी गंभीर चोट आई थी.
सोशल मीडिया पर कुत्ते को गोली मारने का वीडियो वायरल होने के बाद एनिमल राइट ग्रुप और यहां तक ​​​​कि कृषि मंत्री अब्बास अल-हज हसन ने भी नाराजगी जाहिर की है. मंत्री ने कहा कि कुत्ता किसी को नुकसान पहुंचाने की हालत में नजर नहीं आ रहा था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta