विश्व

महिला ने महिला पर किया चाकू से 27 वार, इस वजह से दी खौफनाक मौत

Shantanu Roy
24 Nov 2022 3:12 PM GMT
महिला ने महिला पर किया चाकू से 27 वार, इस वजह से दी खौफनाक मौत
x

न्यूज़ क्रेडिट: आज तक

चौकाने वाली खबर
नई दिल्ली। एक महिला पर 27 बार चाकू से वार किए गए. घटना को लेकर एक महिला पर ही आरोप लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला के बॉयफ्रेंड से मृतक महिला का अफेयर चल रहा था. बॉयफ्रेंड से 'सीक्रेट अफेयर' रखने की वजह से आरोपी महिला ने एक शॉपिंग मॉल के टॉयलेट में दूसरी महिला पर हमला कर दिया. यह घटना बैंकॉक की है. आरोपी और मृतक महिला, दोनों ही चीन की रहने वाली हैं. तांग जुन ने जियोंग जी को बैंकॉक के 'अर्बन स्‍कवॉयर शॉपिंग सेंटर' में 27 बार चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया, यह वारदात 22 नवम्‍बर को हुई. जियोंग जी, तांग जुन के लिए इंटरप्रेटर के तौर पर काम करती थीं.
आरोपी महिला तांग जुन से बैंकॉक के थुंग सॉन्‍ग हॉन्‍ग पुलिस स्‍टेशन में इंटरप्रेटर की मदद से पूछताछ हुई. सुपरिटेंडेंट पुलिस कर्नल मारुतसूद नोंगबुआ ने स्थानीय मीडिया को बताया कि आरोपी तांग जुन की रूसी बॉयफ्रेंड से WeChat पर मुलाकात हुई थी. तांग ने पुलिस से कहा कि जियोंग को उसने इंटरप्रेटर के तौर पर हायर किया था ताकि वह अपने रूसी बॉयफ्रेंड की भाषा समझ सके. लेकिन जियोंग का तांग के रूसी बॉयफ्रेंड से अफेयर शुरू हो गया. यही बात तांग को नागवार गुजरी और उसने जियोंग को रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बना लिया. तांग ने जियोंग को आगाह भी किया कि वह उनके बॉयफ्रेंड के साथ मतलब ना रखें. लेकिन, जियोंग ने तांग की बात को अनसुना कर दिया. जियोंग ने तांग के न्‍यूड फोटो और वीडियो लीक करने की भी धमकी दे दी.
प्‍लान के तहत बुलाया मॉल
तांग ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने 'अर्बन स्‍कवॉयर शॉपिंग सेंटर' में जियोंग को मिलने के लिए बुलाया था, ताकि दोनों की बीच की दिक्‍कतें दूर की जा सकें. लेकिन, वह साजिश के तहत अपने साथ चाकू लेकर भी आई थीं. जब दोनों के बीच बात नहीं बनी तो तांग, जियांग को लेडीज टॉयलेट में ले गईं और 27 बार चाकू घोंप दिए.
पहले साथ में खाना खाया फिर मर्डर
इस घटना की प्रत्‍यक्षदर्शी 55 साल की मालुन कानेक्‍यु ने बताया कि दोनों ही चाइनीज महिलाएं साथ में मॉल में खाना खा रही थीं. इसके बाद दोनों टॉयलेट की तरफ गईं, यहीं दोनों के बीच बहस हो गई. मालून ने बताया कि उन्‍होंने तांग को चाकू निकालते हुए देखा. इसके बाद तांग ने चाकू से दूसरी महिला पर हमला किया. कुछ देर बाद उन्‍होंने इस बात की जानकारी सिक्‍योरिटी गार्ड फाटरावुट संगथवी को दी. जब गार्ड पहुंचा तब भी तांग जियांग पर चाकू से वार करने में लगी हुई थीं. गार्ड ने ही फिर तांग को पकड़ा और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta