विश्व

महिला ने किया पति का मर्डर, पूरा मामला सुन चौंक गई कोर्ट

Neha Dani
27 May 2022 1:55 AM GMT
महिला ने किया पति का मर्डर, पूरा मामला सुन चौंक गई कोर्ट
x
फिलहाल मामले की जांच पूरी हो गई है जल्द ही लेखिका को सजा सुनाई जा सकती है.

दुनियाभर में पति-पत्नि के तमाम झगड़ों की खबरें सामने आती रहती हैं. कई लोग यह भी कहते हैं कि पति-पत्नि के बीच कभी-कभी होने वाला झगड़ा लोगों के रिश्तों को मजबूत करता है. लेकिन कई बार यह झगड़ा बड़े विवाद को जन्म दे देता है. हाल ही में अमेरिका में भी कुछ ऐसा ही हुआ.

महिला ने किया पति का मर्डर
आज के समय में लोग फ्रीडम के नाम पर कुछ भी बोलने और लिखने के लिए स्वतंत्र होते हैं. ऐसी ही अमेरिका की एक लेखिका हैं नैंसी क्रैंप्टन ब्रोफी. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक किताब लिखी जिसका नाम था, 'अपने पति की हत्या कैसे करें'. अब इस महिला पर खुद अपने ही पति की हत्या का केस चल रहा है.
4 साल पहले की थी पति की हत्या
डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार यह घटना पोर्टलैंड की है. उस महिला के पति का नाम डैनियल ब्रोफी था. रिपोर्ट की मानें तो इस महिला को उसके पति की हत्या के मामले में कोर्ट दोषी भी ठहरा चुका है. नैंसी के खिलाफ आरोप है कि उसने 4 साल पहले पति की गोली मार कर हत्या कर दी थी. उसके पति की लाश पुलिस को जमीन पर पड़ी मिली थी. पुलिस का कहना है कि हत्या से आधे घंटे पहले नैंसी वहां मौजूद थी.
कोर्ट ने माना हत्या का दोषी
इस मामले में जब पुलिस ने जांच शुरू की तो धीरे-धीरे कई राज खुले. खास बात ये है कि हाल ही में कोर्ट ने नैंसी को सेकेंड डिग्री हत्या का दोषी माना है. लेकिन अब तक लेखिका ने अपना गुनाह कबूल नहीं किया है. फिलहाल मामले की जांच पूरी हो गई है जल्द ही लेखिका को सजा सुनाई जा सकती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta