Top
विश्व

महिला ने मां को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा, फिर कुड़ेदान में फेंका

Gulabi
21 July 2021 3:22 PM GMT
महिला ने मां को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा, फिर कुड़ेदान में फेंका
x
इंग्लैंड के शॉर्पशायर (Shropshire) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है

इंग्लैंड के शॉर्पशायर (Shropshire) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने पहले अपनी बुजुर्ग मां को चाकू से गोदकर मौत के घाट (Daughter Stabbed Mother) उतार दिया और फिर बॉडी के टुकड़े-टुकड़े (Chopped Body) कर दिया. इसके बाद सिर सहित शरीर के अंगों को नदी के किनारे कूड़ेदान में फेंक दिया.

डेलीमेली की रिपोर्ट के अनुसार, शॉर्पशायर (Shropshire) की रहने वाली 39 साल की लुसी फॉक्स (Lucy Fox) ने पिछले साल जून में अपनी 65 वर्षीय मां जूडी फॉक्स (Judy Fox) को चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी और और फिर शरीर के कई टुकड़े कर दिए. इसके बाद लुसी ने अपनी मां की बॉडी को एक बैग में भरकर कुड़ेदान में फेंक दिया.
लुसी फॉक्स (Lucy Fox) को मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और मामले की सुनवाई स्टोक-ऑन-ट्रेंट क्राउन कोर्ट में चल रही है. अभियोजन पक्ष ने कोर्ट को बताया कि कैसे लुसी ने अपनी मां की बॉडी कई टुकड़ों में काट दिया और फिर बिन बैग में भरकर फेंक दिया.
कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस बात का भी खुलासा हुआ कि घटना वाले दिन लुसी फॉक्स (Lucy Fox) ने अपनी मां के कार्ड से शॉपिंग की थी. वह फूड, व्हिस्की और बिन बैग खरीद कर लाई थी. कोर्ट में दावा किया गया कि बाद में उसने उसी बैग का इस्तेमाल अपनी मां के शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए किया.
पुलिस ने कोर्ट में बताया कि लुसी फॉक्स (Lucy Fox) ने अपनी मां हत्या करने के बाद अपने भाई को मारने की कोशिश की थी और डोर मैट में आग लगा दी थी, हालांकि वह बच गया. आग लगने के बाद पुलिस को बुलाया गया, लेकिन जूडी फॉक्स घर पर मौजूद नहीं थीं. हालांकि किचन पूरी तरह से खून से लथपथ थी और छत, दीवारों, अलमारी की दराज पर खून के छींटे पड़े थे. इसके बाद पुलिस ने जूडी फॉक्स की तलाश शुरू की. इसके बाद पुलिस ने लुसी को गिरफ्तार किया और उसने दोनों अपराधों को कबूल कर लिया.
पुलिस ने बताया कि घटना के कुछ दिन बाद घर के पास ही एक हथोड़ा, आरी, कुल्हाड़ी और दो चाकू मिले, जिनका इस्तेमाल लुसी ने हत्या में किया था. करीब एक महीने बाद 10 जुलाई को जूडी फॉक्स (Judy Fox) के बॉडी पार्ट्स नदी के किनारे कुड़ेदान से मिले.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it