विश्व

DOJ के खिलाफ ट्रम्प के दबाव अभियान पर 6 जनवरी की सुनवाई से आपको आश्चर्यजनक विवरण आएगा याद

Neha Dani
24 Jun 2022 2:02 AM GMT
DOJ के खिलाफ ट्रम्प के दबाव अभियान पर 6 जनवरी की सुनवाई से आपको आश्चर्यजनक विवरण आएगा याद
x
एक के आंतरिक कामकाज" के रूप में चित्रित किया। राजनीतिक तख्तापलट।"

सदन की 6 जनवरी की समिति ने गुरुवार दोपहर को सुनवाई पर ध्यान केंद्रित किया, जो कि तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा अपने स्वयं के राजनीतिक लाभ के लिए न्याय विभाग का दुरुपयोग करने के लिए "बेशर्म प्रयास" था।

पैनल ने ट्रम्प के दबाव अभियान से सीधे प्रभावित तीन पूर्व अधिकारियों से सुना: पूर्व अटॉर्नी जनरल जेफरी रोसेन, पूर्व डिप्टी अटॉर्नी जनरल रिचर्ड डोनोग्यू और पूर्व शीर्ष डीओजे वकील स्टीव एंगेल, जिनमें से सभी ने कहा कि उन्होंने बार-बार ट्रम्प के व्यापक मतदाता धोखाधड़ी के आरोपों को असत्य बताया।
तीनों लोगों ने आश्चर्यजनक विस्तार से वर्णन किया कि ट्रम्प और उनके सहयोगियों द्वारा विभाग को भर्ती करने के लिए उनकी साजिश में जो बिडेन को अपने 2020 के चुनावी नुकसान को उलटने के लिए बेताब प्रयासों का वर्णन किया गया था – जो कि रोसेन को जेफरी क्लार्क के साथ बदलने की योजना में समाप्त हुआ, जो एक कम-योग्य लेकिन वफादार अधिकारी जो विभाग के पर्यावरण विभाग का नेतृत्व कर रहे थे।
फोटो: पूर्व सहायक अमेरिकी अटॉर्नी जनरल स्टीवन एंगेल, पूर्व कार्यवाहक अमेरिकी अटॉर्नी जनरल जेफरी रोसेन और पूर्व कार्यवाहक अमेरिकी उप अटॉर्नी जनरल रिचर्ड डोनोग्यू 23 जून, 2022 को वाशिंगटन, डीसी में हाउस सेलेक्ट कमेटी की सुनवाई में भाग लेते हैं।
कानूनी परामर्शदाता कार्यालय के लिए पूर्व सहायक यू.एस. अटॉर्नी जनरल स्टीवन एंगेल, पूर्व कार्यवाहक यू.एस. अटॉर्नी जनरल जेफरी रोसेन और पूर्व कार्यवाहक यू.एस. उप अटॉर्नी जनरल रिचर्ड डोनोग्यू द्वारा आयोजित पांचवीं सुनवाई में भाग लेते हैं।
विशेष रूप से, क्लार्क के वर्जीनिया घर पर बुधवार को संघीय एजेंटों द्वारा छापा मारा गया था, क्योंकि न्याय विभाग ने कांग्रेस और राष्ट्रीय अभिलेखागार में नकली मतदाताओं को भेजने की योजना में अपनी जांच का विस्तार किया।
अध्यक्ष बेनी थॉम्पसन, डी-मिस। ने गुरुवार को डीओजे के खिलाफ ट्रम्प के दबाव अभियान के साथ-साथ स्थानीय चुनाव अधिकारियों, तत्कालीन उपराष्ट्रपति माइक पेंस और अधिक पर उनके हमलों को "अनिवार्य रूप से एक के आंतरिक कामकाज" के रूप में चित्रित किया। राजनीतिक तख्तापलट।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta