विश्व

स्विमिंग के दौरान हो गया था शख्स का कान ब्लॉक, 3 दिन बाद अंदर से निकला कुछ ऐसा

Neha Dani
18 Jan 2022 1:58 AM GMT
स्विमिंग के दौरान हो गया था शख्स का कान ब्लॉक, 3 दिन बाद अंदर से निकला कुछ ऐसा
x
इस कॉकरोच की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की.

कई लोगों को स्विमिंग करने का शौक होता है. इसलिए वो अक्सर स्विमिंग पूल में अपना समय बिताते हैं. लेकिन हाल ही में ग्रीनपीस से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां स्विमिंग करने के बाद एक शख्स के कान बंद हो गया. शुरुआत में शख्स को लगा कि शायद स्विमिंग करते वक्त उसके कान में पानी चला गया होगा. लेकिन बाद में जब इसकी असल वजह पता चली तो वो हैरान रह गया.

स्विमिंग के दौरान कान हो गया था बंद
सीएनएन में छपी एक खबर के अनुसार, जेन वेडिंग नाम का एक शख्स न्यूजीलैंड से ग्रीनपीस में काम करने के लिए गया था. एक दिन जब वो स्विमिंग कर रहा था तो उसे महसूस हुआ कि उसके कान में कुछ चला गया है जिससे वो बंद हो गया है. शुरुआत में शख्स ने उसे इग्नोर किया. लेकिन जब कान में दर्द होने लगा तो वो डॉक्टर के पास गया, जहां उसे पता चला कि उसके कान में कॉकरोच घुसा है.
रातभर नहीं सो पाया शख्स
जेन ने बताया कि स्विमिंग के बाद ही उन्हें कान में कुछ अजीब सा फील हुआ लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर किया और जाकर सो गए. जब वो सोकर उठे तब भी उनका कान ब्लॉक ही रहा. अगले दिन, वो एक क्लिनिक में गए और कान में सीरिंज लगवाई. उन्हें एंटीबायोटिक्स दी गईं और सिर के किनारे को ब्लो-ड्राई करने के लिए कहा गया. जेन से कहा गया कि अगर उन्हें बाद में भी कुछ हलचल महसूस होए तो वो वापस आ जाए. हालांकि घर जाकर जेन को और दिक्कत महसूस हुई और वो सो भी नहीं पाए.
आराम पाने के लिए की काफी कोशिश
उन्होंने बताया कि उन्हें बार-बार चक्कर आ रहे थे. जब वो लेटते तो उन्हें अपने कान के परदे के चारों ओर पानी जैसा महसूस होता था. उन्होंने आराम पाने के लिए बहुत कोशिश की. जेन ने कहा कि उन्होंने इयर कैंडल्स, च्युइंग गम और एक पैर पर कूदने जैसी हर कामयाब कोशिश की ताकि किसी भी तरह से उसे आराम मिल सके.
डॉक्टर ने कान में निकाला कॉकरोच
अगले दिन वो डॉक्टर के पास फिर से पहुंचे तो उनके कान का चेकअप हुआ. डॉक्टर ने बताया कि उनके कान में कीड़ा है. इसके बाद डॉक्टर ने उनके कान में से एक कॉकरोच बाहर निकाला. जिसे देखकर वो हैरान रह गए. इस कॉकरोच की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta