Top
विश्व

रूस में आए मच्छरों के तूफान से इलाके के लोग डरे, फोटो देख कांप जाएगी रूह

Neha
22 July 2021 2:44 AM GMT
रूस में आए मच्छरों के तूफान से इलाके के लोग डरे, फोटो देख कांप जाएगी रूह
x
हालांकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि मच्छरों के तूफान में ज्यादातर नर मच्छर हैं. जिनसे बीमारियों के फैलने का खतरा नहीं है.

रूस (Russia) के पूर्वी हिस्से से मच्छरों के तूफान (Mosquito Tornado) का एक हैरतंगेज वीडियो सामने आया है. देखने पर सचमुच यह तूफान जैसा ही लगता है क्योंकि मच्छरों का एक बहुत बड़ा झुंड चक्रवात (Mosquito Cyclone) की तरह घूमकर शहर के एक इलाके से दूसरी तरफ बढ़ रहा है.

मच्छरों के तूफान से लोगों को आईं ये मुश्किलें
न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक कार ड्राइवर ने मच्छरों के तूफान के वीडियो को कैमरे में कैद किया. वह उस वक्त कार ड्राइव कर रहा था. तभी उसके सामने अचानक बहुत सारे मच्छर आ गए. पहले तो उसे कुछ समझ नहीं आया क्योंकि उसे कार ड्राइव करने में मुश्किल हो रही थी, आगे का रास्ता साफ नहीं दिख रहा था. फिर उसने अपने मोबाइल से मच्छरों के तूफान का वीडियो बनाना शुरू किया.
चर्चा का विषय बना मच्छरों का तूफान
बता दें कि मच्छरों के तूफान का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीते 17 जुलाई को रूस के Kamchatka Krai में यह घटना हुई. शख्स ने बताया कि वीडियो बनाने के लिए वह काफी देर तक मच्छरों के तूफान का पीछा करता रहा.
इलाके में बीमारियों के फैलने का खतरा?
मच्छरों के तूफान को देखकर इलाके के लोग काफी डरे हुए हैं. उनका मानना है कि इस वजह से कई बीमारियां इलाके में फैल सकती हैं. हालांकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि मच्छरों के तूफान में ज्यादातर नर मच्छर हैं. जिनसे बीमारियों के फैलने का खतरा नहीं है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it