विश्व

पहली बार मिली जीत तो बौखला गए पाकिस्तानी गृह मंत्री, बोले- साथ थे हिन्दुस्तानी मुस्लिमों के जज्बात

Renuka Sahu
25 Oct 2021 3:12 AM GMT
पहली बार मिली जीत तो बौखला गए पाकिस्तानी गृह मंत्री, बोले- साथ थे  हिन्दुस्तानी मुस्लिमों के जज्बात
x

फाइल फोटो 

टी-20 वर्ल्ड कप 2021के सुपर 12 राउंड में भारत-पाकिस्तान महा-मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T-20 World Cup) के सुपर 12 राउंड में भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan Match) महा-मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान की टीम ने भारत को बुरी तरह से हरा दिया है. पाकिस्तान ने टीम इंडिया को रविवार को 10 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की. पाकिस्तान टीम की इस जीत को लेकर वहां के गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) ने बड़बोलेपन में ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो सकता है.

पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने पाकिस्तान टीम की जीत के बाद ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें यहां तक कह दिया कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे.
शेख रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान की कौम को जीत पर मुबारकबाद देता हूं. जिस तरह से टीम ने शिकस्त दी है, उसे सलाम करता हूं. आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है. मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका. लेकिन मैं तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम अपने जश्न को मनाए. पाकिस्तान की टीम और कौम को मुबारक हो. आज हमारा फाइनल था. हिन्दुस्तान समेत दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे. सारी इस्लाम को फतह मुबारक हो.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta