विश्व

लिफ्ट में नाबालिग लड़की को जबरदस्ती किया Kiss, पिता ने आकर दे मारा मुक्का, अरेस्ट

Kunti
6 Jan 2022 4:49 PM GMT
लिफ्ट में नाबालिग लड़की को जबरदस्ती किया Kiss, पिता ने आकर दे मारा मुक्का, अरेस्ट
x
रूस से एक दिलदहलाने वाली खबर सामने आ रही है।

रूस से एक दिलदहलाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां के सुरगुत शहर में Krylov स्ट्रीट के पास बसे फ्लैट में 15 वर्षीय लड़की लिफ्ट में जा रही थी। उसके साथ 27 वर्षीय शख्स भी लिफ्ट में मौजूद था। अचानक से वो शख्स लड़की के साथ बदतमीजी करने लगा। वो उसे पकड़कर किस करने की कोशिश करने लगा। इतनी देर में ही लड़की का पिता वहां आ गया और उन्हें जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने लड़के की कुटाई कर दी।

दे मारा उसे मुक्का
खबरों के मुताबिक, यह घटना 2 जनवरी रात 10 बजे की है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो में दिखता है कि कैसे एक लड़का लड़की को पहले घूर रहा होता है और फिर वो किस करने के लिए उसकी ओर झुकने लगता है। लड़की उस लड़के को धक्का मारती है और दूर हो जाती है।
पकड़कर ले गई है पुलिस
कुछ ही सेकेंड्स लड़की लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही वहां से बाहर निकलती है। तुरंत वहां ब्लू जैकेट पहने एक शख्स आ जाता है। वो लड़के को लिफ्ट के अंदर जाकर मुक्का मार देता है। बाद में उसे गर्दन से पकड़कर लिफ्ट से बाहर खींच लेता है। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि लड़की का पिता होता है। बता दें कि 3 जनवरी को पुलिस ने लड़की से छेड़खानी करने वाले शख्स को अरेस्ट कर लिया। उन्होंने उसपर नाबालिग से रेप का प्रयास करने के जुर्म में उसे पकड़ लिया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it