विश्व

पानी में पैर लटकाकर बैठी थी लड़की, अचानक बाहर निकलते ही अंगूठा मिला गायब, निकली चीख

Admin1
26 Nov 2021 9:58 AM GMT
पानी में पैर लटकाकर बैठी थी लड़की, अचानक बाहर निकलते ही अंगूठा मिला गायब, निकली चीख
x

DEMO PIC

नई दिल्ली: पूल या नदी के पास लोग यदि घूमने जाते हैं तो वे अकसर पैर लटकाकर बैठ जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि इस दौरान वे किसी खतरे में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक लड़की पानी में पैर लटकाकर बैठी थी तभी एक मछली ने उसके पैर पर हमला कर दिया। जब उसने अपना पैर बाहर निकाला तो उसका अंगूठा गायब था।

दरअसल, यह घटना अर्जेंटीना के सैंटा फी जगह की है। 'द मिरर' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित पराना नदी के किनारे एक तेरह साल की बच्ची अपने परिवार के साथ बैठी थी। उसने नदी में पैर डाले हुए थे और धूप का आनंद ले रही थी कि तभी एक बड़ी पिराना मछली चली आई और उसने बच्ची के पैरों पर हमला कर दिया।
रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची ने जब पैर बाहर निकाले तो उसका अंगूठा गायब था। इस खतरनाक मछली ने बच्ची के अंगूठे को नोच लिया और उसे काट कर पैर से अलग कर दिया, बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जिन लोगों ने इस घटना को देखा उन्होंने बताया कि यहां लोग नदी में नहाने जाते हैं अगर वो तुरंत ही एक डुबकी लगाकर निकल आएं तो उनकी जान को खतरा नहीं होता है लेकिन अगर वो काफी देर तक पानी में रह जाते हैं तब मछली हमला कर देती है।
आश्चर्य की बात यह भी कि बताया जा रहा है इस इलाके के कई लोगों के ऊपर इस मछली का हमला हो चुका है। यह मछली अक्सर हमला करती रहती है। यह मछली ज्यादा तापमान और छिछले पानी वाले इलाकों में ज्यादा रहती हैं जहां लोग अक्सर घूमने आते हैं। पिराना बेहद खतरनाक शिकारी होती हैं, उनके बहुत नुकीले दांत होते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it