विश्व

सनकी शख्‍स को लड़की ने सिखाया सबक

jantaserishta.com
13 Jun 2022 6:00 AM GMT
सनकी शख्‍स को लड़की ने सिखाया सबक
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्‍ली: ट्रेन में सफर के दौरान एक शख्स, लड़की का वीडियो बना रहा था. उसने लगातार 20 मिनट तक ऐसा किया. जिसके बाद परेशान होकर लड़की ने भी इस सनकी शख्‍स का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. बाद में लड़की ने वीडियो टिकटॉक पर शेयर कर दिया जो कि वायरल हो गया.

शिनाइ मार्टिन ने बताया- 'मुझे महसूस हुआ कि आप पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सुरक्षित नहीं हैं. और यह सब अब भी हो रहा है.' शिनाइ 21 साल की हैं, वह न्‍यूजीलैंड के नॉर्थ आईलैंड के वाइकाटो इलाके की रहने वाली हैं. वह मॉडल बनना चाहती हैं.
शिनाइ क्‍वाइट स्‍टेशन से ट्रेन में चढ़ी थीं. जिस बोगी में वह बैठी थीं, उसमें उनके अलावा कोई और शख्‍स नहीं था. जब वह अपने गंतव्‍य पहुंचीं तो उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया और उसे बुलाया. शिनाइ के मुताबिक, उन्‍हें डर था कि यह सनकी शख्‍स उनके आसपास ही होगा.
शिनाइ के मुताबिक, इस शख्‍स ने बातचीत करने की कोशिश नहीं की, बस केवल वीडियो बनाता रहा.
शिनाइ समझ गई थीं कि शख्‍स वीडियो बना रहा है, बावजूद इसके वह नहीं रुका. उसकी हरकत देख वह परेशान हो गईं. फिर उन्‍होंने भी अपना फोन निकालकर शख्‍स का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.
शिनाइ ने यह वीडियो पहले टिकटॉक पर पोस्‍ट किया था, लेकिन कई पुरुषों ने जब आपत्तिजनक कमेंट किए तो उन्‍होंने इसे डिलीट कर दिया. शिनाइ ने वीडियो उस ट्रेन स्‍टेशन को भेज दिया है, जहां से यह शख्‍स ट्रेन में चढ़ा था. उनको उम्‍मीद है कि स्‍थानीय कर्मचारी इस शख्‍स की पहचान कर लेंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta