विश्व

OMG! बार में लड़की ने कर दी ये हरकत!

jantaserishta.com
22 March 2022 10:12 AM GMT
OMG! बार में लड़की ने कर दी ये हरकत!
x

नई दिल्‍ली: एक लड़की की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है, क्योंकि उसने अनजान लड़कों की पीठ पर उन्हें बिना बताए किस कर लिया. लड़की की इस हरकत की वजह से अनजान लड़कों की पीठ पर लिपस्टिक के दाग भी रह गए.

ये मामला सिडनी के आइरिश बार का है. लड़की की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर उसे जमकर ट्रोल किया गया है. माना जा रहा है कि घटना के वीडियो को लड़की के किसी दोस्‍त ने शूट किया है. जिसमें लड़की पहले एक शख्‍स को उसकी सफेद शर्ट पर किस करती है, इसके बाद वह डांस फ्लोर पर भीड़ के बीच चली जाती है.
जो वीडियो आया है, उसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि ये सब लड़की ने पूरे प्‍लान के तहत किया. इस दौरान लड़कों को इस बात की बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं होती कि कोई लड़की उनके पीठ पर लिपस्टिक के निशान छोड़ गई है. वीडियो में लड़की लिपिस्टिक लगाने के बाद हंसती हुई जा रही है.
इस लड़की ने ये वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है. यूजर्स ने उनकी हरकत के बाद 'लिपिस्टिक बैंडिट' की उपाधि दी है. वहीं लड़की के फ्रेंड्स ने वीडियो को फनी कहा है.
हालांकि, कई यूजर्स ने लड़की की इस हरकत को 'अपमानजनक' करार दिया है. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि वे लड़के रिलेशनशिप में हो सकते हैं. लेकिन इस घटना की वजह से गर्लफ्रेंड उन लड़कों पर शक करेंगी. लिपिस्टिक कपड़े पर होना इस बात की ओर इशारा होता है कि लड़का चीट कर रहा है.
वहीं कुछ यूजर्स ने कहा लड़की की इस हरकत से लड़कों का रिलेशनशिप तबाह हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये खतरनाक है, इस लड़की ने कई रिलेशनशिप खराब किए होंगे. वहीं कुछ यूजर्स ने तो इस हरकत को हरैसमेंट तक कह डाला.
एक शख्‍स ने सवाल उठाया, आखिर लोग इसे ठीक क्‍यों मानते हैं कि किसी के परमिशन के बिना किसी को छुआ जा सकता है. वहीं एक शख्‍स ने ये कहा कि अगर कोई युवक किसी लड़की को जाकर ऐसे किस कर ले तो क्‍या ये सही होगा? वहीं एक यूजर ने लिखा कि लड़की ने लड़कों के शर्ट भी बर्बाद कर दिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta