विश्व

महिला टीचर ने अपने घर पर छात्र से बनाए संबंध, फिर किया ये काम!

jantaserishta.com
2 Feb 2022 9:50 AM GMT
महिला टीचर ने अपने घर पर छात्र से बनाए संबंध, फिर किया ये काम!
x
पढ़े हैरान करने वाला मामला।

नई दिल्ली: पिछले दिनों एक महिला टीचर का कारनामा उस समय सामने आ गया जब उसने अपने ही एक छात्र से संबंध बनाए थे। लेकिन इस मामले में कुछ समय बड़ा ही जबरदस्त ट्विस्ट सामने आ गया, इस महिला टीचर को उसी छात्र से शादी करनी पड़ी। इस मामले का खुलासा भी बड़े आश्चर्यजनक तरीके से हुआ था। टीचर की पोल भी खुली थी और छात्र के घर वालों ने टीचर पर मामला भी दर्ज कराया था। इस मामले के सामने आने के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया था और फिर उस पर कई आरोप लगाए गए थे।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिसौरी की है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीब दो साल पहले इस महिला टीचर को गिरफ्तार किया था। टीचर पर आरोप था कि उसने अपने घर पर अपने ही एक छात्र के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाए थे। यह मामला सामने आने के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया और उसपर केस चलाया गया। आश्चर्य की बात यह भी है कि महिला टीचर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था और पूरी कहानी खुद ही बयां की थी।
इतना ही नहीं गिरफ्तारी के बाद महिला कोअपना टीचिंग लाइसेंस भी सरेंडर करना पड़ा था। यह मामला लगातार चल ही रहा था तभी इस मामले में ट्विस्ट आ गया। रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों पक्ष लगातार कोर्ट जा रहे थे और पुलिस के समक्ष भी अपना पक्ष रख रहे थे, इसी दरम्यान दोनों ने फैसला लिया कि अगर यह दोनों शादी ही कर लें तो यह शायद इस मामले का सबसे सही हल होगा।
इसके बाद सहमति से दोनों ने शादी कर ली। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि शादी कब की गई है लेकिन यह मामला तब सामने आया जब पति-पत्नी के विशेषाधिकार को ध्यान में रखते हुए अभियोजकों ने महिला टीचर के खिलाफ लगे सभी आरोप खारिज कर दिए। फिलहाल रिपोर्ट में इस बात की भी जानकारी नहीं है कि दोनों की उम्र क्या है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta