विश्व

अपनी ही शादी पर दुल्हन ने पी शराब, और फिर जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे

jantaserishta.com
4 Jan 2022 9:41 AM GMT
अपनी ही शादी पर दुल्हन ने पी शराब, और फिर जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे
x

DEMO PIC

नई दिल्ली: शादी जैसे खास लम्हे को सब याद रखना चाहते हैं. उस दिन को यादगार (Wedding Day) बनाने के लिए लोग तरह-तरह की तैयारियां करते हैं. लेकिन ब्रिटेन की एक दुल्हन (Bride) ने अपनी शादी के दिन का एक ऐसा किस्सा सुनाया, जिसे शायद ही कोई याद रखना चाहेगा.

दरअसल, इस दुल्हन ने अपनी शादी में इतनी शराब पी ली थी कि उसे कुछ याद ही नहीं रहा. इस बारे में खुद उसने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया है.
टिकटॉक पर वह Kayleigh नाम के अकाउंट (@kayleigh_in_real_life) से है. जहां पर उसने खुलासा किया कि वह अपनी शादी में इतनी नशे (Drunk Bride) में थी कि उसी दिन बीमार पड़ गई. नशे की वजह से वह ढंग से बोल भी नहीं पा रही थी.
Kayleigh द्वारा शेयर किए गए टिकटॉक वीडियो में एक लड़की शादी की ड्रेस में शैंपेन की बोतल पकड़े हुए नजर आ रही है. वीडियो में वो कहती है- "मैंने बस एक पैग लूंगी, मैं नशे में धुत दुल्हन नहीं बनना चाहती."
वो आगे कहती है- "लेकिन Kayleigh ने सिर्फ एक पैग एक नहीं लिया था. वह नशे में थी. शाम 6 बजे से पहले ही वो बीमार पड़ गई. डांस के दौरान उसके पति (Groom) को उसे पकड़ना पड़ा."
दुल्हन ने बताया कि कैसे शराब पीने के बाद सब गलत होता गया. वह नंगे पैर ही डांस करने लग गई. दूल्हे को उसे संभालना पड़ा. बाद में उसके कहने पर कुछ लोग (Groomsman) दुल्हन को पीठ पर उठाकर ले गए. Kayleigh के इस खुलासे वाले वीडियो को दो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.
टिकटॉक यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. किसी यूजर ने इसे 'फुल एन्जॉय' बताया तो किसी ने इसे 'शर्मनाक हरकत' कहा.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta