विश्व

सुहागरात से पहले दूल्हे और दुल्हन के साथ हुआ हादसा, लोगों ने देखा तो रह गए हैरान

Neha Dani
9 Jun 2022 1:48 AM GMT
सुहागरात से पहले दूल्हे और दुल्हन के साथ हुआ हादसा, लोगों ने देखा तो रह गए हैरान
x
एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि दूल्हे ने अपने कदमों को नहीं देखा, उसको लगा कि पूरा ग्राउंड समतल है.

हर किसी की चाहत होती है कि उसकी शादी में कुछ खास हो, जिससे ये पल हमेशा उनकी लाइफ में यादगार बन जाए. ऐसे ही एक वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ ऐसी हरकत करता है कि सबकी हंसी छूट जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर एक नव विवाहित जोड़े (Newly Married Couple) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को सुहागरात (Firstnight of marriage) के लिए कमरे में ले जाने की कोशिश करता है, लेकिन वह बड़ी मुश्किल से उसको बांहों में उठा पाता है.
दूल्हे का बिगड़ा बैलेंस
वायरल वीडियो में दूल्हा जब दुल्हन को बांहों में उठाकर कमरे में ले जाने लगता है, तभी दरवाजे के पास हादसा हो जाता है. दरवाजे के पास अचानक दूल्हे का बैलेंस बिगड़ता है और दोनों धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.
प्लान नहीं हुआ सक्सेस
वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा अपनी शादी पर कुछ स्‍पेशल करना चाहता है, लेकिन प्लान पूरी तरह से सक्सेस नहीं होता. घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर LADbible ने शेयर किया है. जिसे 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. एक यूजर्स ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि लग रहा है दूल्‍हे ने ज्‍यादा पी ली है. वहीं, अन्य ने लिखा कि दूल्हे ने शुरुआत से ही काफी कोशिश की थी, आशा है कि किसी को चोट नहीं आई होगी.
यूजर्स ने किए कमेंट्स
वहीं, एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि लगता है कि दूल्हे को दूध की जरूरत है. दूसरे ने लिखा कि अब शायद दोनों का ब्रेकअप हो जाएगा. एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि दूल्हे ने अपने कदमों को नहीं देखा, उसको लगा कि पूरा ग्राउंड समतल है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta