विश्व

टीचर ने पोजीशन का गलत फायदा उठाकर छात्र से चार बार बनाए शारीरिक संबंध, लीक वीडियो से खुली पोल

Neha Dani
18 Dec 2021 6:25 AM GMT
टीचर ने पोजीशन का गलत फायदा उठाकर छात्र से चार बार बनाए शारीरिक संबंध, लीक वीडियो से खुली पोल
x
अयाना डेविस Substitute Teachers के तौर पर काम कर रही थीं.

स्नैपचैट वीडियो में अपने ही स्टूडेंट के साथ सेक्स करती नजर आई 20 वर्षीय स्कूल टीचर (Teacher) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारियों ने बताया कि टीचर ने नाबालिग छात्र के साथ 4 बार बिना किसी प्रोटेक्शन के संबंध (Physical Relation) बनाया था. टीचर के वीडियो के बारे में एक दूसरे स्टूडेंट ने स्कूल प्रशासन को सूचित किया था. जिसके बाद हरकत में आते हुए पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया.

Teacher ने कबूल किया जुर्म
'न्यूयॉर्क पोस्ट' की रिपोर्ट के अनुसार, पोल्क काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बताया कि लेकलैंड हाई स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाने वाली टीचर अयाना डेविस (Ayanna Davis) को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में टीचर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने बिना किसी प्रोटेक्शन के चार बार छात्र के साथ संबंध बनाए. दो बार अपने घर पर और दो बार स्टूडेंट के घर पर. अयाना का बयान पीड़ित छात्र के बयान से मेल खाता है. पुलिस ने छात्र की उम्र का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि वो 16 या उससे कम आयु का है.
Viral हो गया था वीडियो
इस मामले का खुलासा स्कूल के ही एक स्टूडेंट ने किया. दरअसल, टीचर और छात्र का वीडियो वायरल हो गया था. जब शिकायत करने वाले छात्र को इसका पता चला तो उसने तुरंत स्कूल प्रबंधन को इससे अवगत कराया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. आरोपी टीचर से जब पुलिस ने पूछताछ के तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. हालांकि टीचर ने इससे इनकार किया कि उसने छात्र से कोई जबरदस्ती की है.
'पोजीशन का गलत फायदा उठाया'
एक अधिकारी ने कहा कि टीचर की हरकत सीधे तौर पर कानून का उल्लंघन है. वो इस स्थिति में थी कि छात्र पर दबाव डाल सके. उसने अपनी पोजीशन का गलत फायदा उठाते हुए एक नाबालिग से संबंध बनाया, जिसके लिए उसे सजा मिलनी ही चाहिए. वहीं, इस घटना को लेकर स्कूल की भी आलोचना हो रही है. स्कूल प्रबंधन ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि अयाना डेविस Substitute Teachers के तौर पर काम कर रही थीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta