विश्व

मूल अमेरिकी परेड के माध्यम से एसयूवी बैरल, 15 घायल

Neha Dani
6 Aug 2022 3:22 AM GMT
मूल अमेरिकी परेड के माध्यम से एसयूवी बैरल, 15 घायल
x
दो यात्रियों को हिरासत में लिया गया और लगभग 22,000 लोगों के शहर गैलप में एक डिटॉक्स सेंटर ले जाया गया।

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि न्यू मैक्सिको का एक व्यक्ति जो वैध लाइसेंस के बिना नशे में गाड़ी चला रहा था, राज्य के पश्चिमी हिस्से में मूल अमेरिकी संस्कृति का जश्न मनाने वाली परेड के माध्यम से कम से कम 15 लोग घायल हो गए।

अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि 33 वर्षीय जेफ इरविंग को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया था और उन आरोपों का सामना करना पड़ रहा है जिनमें नशे में गाड़ी चलाना, अधिकारियों से भागना और परेड करने वालों और दो गैलप पुलिस अधिकारियों को घायल करना शामिल है, अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है।
न्यू मैक्सिको स्टेट पुलिस ने एक बयान में कहा कि जांचकर्ताओं के पास यह संदेह करने का कोई कारण नहीं है कि अपराध घृणा से प्रेरित था। कोई मारा नहीं गया। न्यू मैक्सिको गॉव मिशेल लुजान ग्रिशम ने कहा कि पुलिस अधिकारियों सहित घायल हुए लोगों को ज्यादातर मामूली चोटें आईं।
नवाजो राष्ट्र के अध्यक्ष जोनाथन नेज़ और उनका परिवार लगभग हिट होने वालों में से थे क्योंकि शेवरले ताहो परेड मार्ग से गुजरते थे। रात की परेड शुरू होने के लगभग 15 मिनट बाद वाहन गैलप शहर से होकर गुजरा, जो 10-दिवसीय गैलप इंटरट्रिबल सेरेमोनियल सेंटेनियल सेलिब्रेशन के लिए किक-ऑफ इवेंट के रूप में कार्य करता था।
अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, इरविंग की रक्त-अल्कोहल सामग्री ड्राइविंग की कानूनी सीमा से तीन गुना अधिक थी। पुलिस ने कहा कि उसका लाइसेंस रद्द कर दिया गया था या एक और नशे में ड्राइविंग के आरोप में निलंबित कर दिया गया था और एसयूवी का कोई पंजीकरण या बीमा नहीं था।
कोर्ट के रिकॉर्ड में इरविंग के लिए एक वकील की सूची नहीं थी जो उसकी ओर से बोल सकता था। राज्य पुलिस ने बयान में कहा कि उनके दो यात्रियों को हिरासत में लिया गया और लगभग 22,000 लोगों के शहर गैलप में एक डिटॉक्स सेंटर ले जाया गया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta