विश्व

छात्र ने स्कूल संसाधन अधिकारी को मारी गोली, जानिए मामला

Neha Dani
5 March 2022 2:01 AM GMT
छात्र ने स्कूल संसाधन अधिकारी को मारी गोली, जानिए मामला
x
काउंटी अभियोजक के कार्यालय ने संभावित आरोपों पर शुक्रवार को टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

अधिकारियों ने कहा कि एक छात्र ने उपनगरीय कैनसस सिटी हाई स्कूल में शुक्रवार को एक प्रशासक और एक स्कूल संसाधन अधिकारी को गोली मारकर घायल कर दिया, और जब अधिकारी ने गोली चलाई तो छात्र भी घायल हो गया।

ओलाथे ईस्ट हाई स्कूल में पुरुष छात्र को हिरासत में लिया गया, ओलाथे पुलिस सार्जेंट। जोएल येल्डेल ने कहा, और तीनों के बचने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि कोई अन्य छात्र घायल नहीं हुआ है। पुलिस ने आरोपी की पहचान नहीं की है।
येल्डेल ने कहा कि स्कूल संसाधन अधिकारी ने सुबह 10:30 बजे के बाद रेडियो पर प्रेषण को सूचित किया कि उन्हें और एक प्रशासक को कार्यालय में एक छात्र द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया था। संसाधन अधिकारी ने कहा कि येल्डेल के अनुसार, उन्होंने गोली चलाई और छात्र को घायल कर दिया।
"मुझे गोली मार दी गई है," संसाधन अधिकारी ने Broadcastify.com द्वारा कैप्चर किए गए रेडियो ट्रैफ़िक पर डिस्पैचर्स को बताया। तब अधिकारी ने कहा कि उसने खुद पर एक टूर्निकेट लगाया था और संदिग्ध की बन्दूक सुरक्षित कर ली गई थी, द कैनसस सिटी स्टार ने बताया।
डिस्पैचर ने जवाब दिया: "हमें इस तरह से बहुत मदद मिली।"
येल्डेल ने इस बारे में अतिरिक्त जानकारी नहीं दी कि किस वजह से गोलीबारी हुई।
"अच्छी खबर यह है कि कोई छात्र घायल नहीं हुआ," येल्डेल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा। "हमारे पास एक एसआरओ है, ऐसा लगता है कि उसने अपना काम किया है, इसलिए यह अच्छी खबर है और चोटों के जीवित रहने की उम्मीद है।"
येल्डेल ने कहा कि छात्र वयस्क है। काउंटी अभियोजक के कार्यालय ने संभावित आरोपों पर शुक्रवार को टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta