विश्व

स्टिंग ऑपरेशन: हनीमून पर हुआ कुछ ऐसा मच गया हंगामा

jantaserishta.com
29 Aug 2022 5:17 AM GMT
स्टिंग ऑपरेशन: हनीमून पर हुआ कुछ ऐसा मच गया हंगामा
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान

नई दिल्ली: शादी के बाद कपल हनीमून मनाने जाते हैं तो यह माना जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे और एक-दूसरे को समझने के यह सबसे समय समय भी माना जाता है। लेकिन सोचिए कोई कपल हनीमून मनाने गया हो और दूल्हा किसी और लड़की के साथ पकड़ा जाए तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण होगा। ऐसा एक मामला अमेरिका से सामने आया है।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है। यहां के एक कपल ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की और फिर हनीमून के लिए रवाना हो गए। हनीमून पर दूल्हे को एक ऑफर मिला। इस ऑफर के तहत एक ऑपरेशन चलाया जा रहा था जिसमें प्रोस्टिट्यूशन स्टिंग के जरिए आरोपियों को पकड़ा जाना था। दूल्हे को पता नहीं क्या सूझा वह इसमें शामिल हो गया।
डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्टिंग के साथ-साथ पुलिस की भी कई टीम वहां तैनात थी। इधर दूल्हा एक सेक्स वर्कर के साथ पकड़ लिया गया। उसे जब तक कुछ समझ आता तब तक पुलिस उसे पकड़ चुकी थी। मोबाइल के माध्यम से स्टिंग कर रहे अंडर कवर डिटेक्टिव की ओर से दूल्हे को इसकी जानकारी दी गई थी। दूल्हा पकड़ा गया और गिरफ्तार किया गया।
बताया गया कि दुल्हन कमरे में सोती रह गई इधर दूल्हा यह करते हुए पकड़ा गया। हिल्सबोरो काउंटी शेरिफ कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अभी शादी की है और वह शादी के बाद अपने हनीमून पर ही था। अधिकारी ने बताया कि जब उसकी नई पत्नी सो गई तो उसने अंडरकवर डिटेक्टिव के एड का जवाब दिया। जिसके बाद आरोपी शाम में ऐसा करने के लिए तैयार हो गया और पकड़ा गया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta