विश्व

स्टेसी अब्राम्स जॉर्जिया में गवर्नर के लिए 2022 रन के लिए योग्य हैं

Neha Dani
9 March 2022 2:22 AM GMT
स्टेसी अब्राम्स जॉर्जिया में गवर्नर के लिए 2022 रन के लिए योग्य हैं
x
जॉर्जिया द्वारा खारिज कर दिया जाना चाहिए।"

डेमोक्रेट स्टेसी अब्राम्स मंगलवार को जॉर्जिया के गवर्नर के लिए दौड़ने के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए अब तक का सबसे बड़ा नाम बन गई, उन्होंने कहा कि वह 2018 में रिपब्लिकन ब्रायन केम्प से संकीर्ण रूप से हारने के बाद "जॉर्जिया के लिए फिर से कोशिश कर रही है"।

अब्राम्स ने दिसंबर में अपने रन की घोषणा की और अभी तक कोई घोषित डेमोक्रेटिक विपक्ष नहीं है। पूर्व यू.एस. सेन डेविड पेरड्यू और अन्य रिपब्लिकन द्वारा केम्प के पुन: चुनाव को उनकी ही पार्टी में चुनौती दी जा रही है। शुक्रवार को मतपत्र निर्धारित होने से पहले, केम्प और पेर्ड्यू इस सप्ताह के अंत में अर्हता प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं।
48 वर्षीय अब्राम्स जॉर्जिया के बाहर एक छोटी प्रोफ़ाइल वाली राज्य की सांसद थीं, जब उन्होंने राज्यपाल के लिए अपनी 2018 की दौड़ शुरू की, जो राज्य की पहली अश्वेत और पहली महिला गवर्नर बनना चाहती थीं। चार साल बाद, वह एक राष्ट्रीय राजनीतिक टाइटन के रूप में प्रतियोगिता में प्रवेश कर रही हैं, जिसे 1992 के बाद पहली बार राष्ट्रपति चुनाव में जॉर्जिया को डेमोक्रेटिक कॉलम में स्विंग करने में मदद करने और दो अपवाह जीत के बाद सीनेट के नियंत्रण को डेमोक्रेट में स्थानांतरित करने के लिए व्यापक रूप से श्रेय दिया जाता है।
लेकिन अब्राम्स ने अपने क्वालीफाइंग पेपर्स पर हस्ताक्षर करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि जिन मुद्दों पर वह ध्यान केंद्रित कर रही हैं, वे नहीं बदले हैं।
"जब मैं 2018 में गवर्नर के लिए दौड़ी, तो मैं यह सुनिश्चित करने के लिए सभी के लिए अवसर के मंच पर दौड़ी कि हम मेडिकेड का विस्तार करें, कि हम पूरी तरह से और स्थायी रूप से शिक्षा को निधि दें, कि हम आर्थिक विकास योजनाओं का निर्माण करें जो हर जॉर्जियाई के लिए काम करें," उसने कहा। "दुर्भाग्य से, वे अभी भी ऐसे मुद्दे हैं जिन पर हमें ध्यान देने की आवश्यकता है।"
अब्राम्स ने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में मेडिकेड का सात बार उल्लेख किया, 2022 में स्वास्थ्य बीमा कवरेज के प्रस्तावित विस्तार को उसके और अधिकांश अन्य जॉर्जिया डेमोक्रेट्स प्लेटफॉर्म के केंद्र बिंदु के रूप में रेखांकित किया।
केम्प एक ऐसे विस्तार की मांग कर रहा है जो कम लोगों को कवर करे, जिसे राष्ट्रपति जो बिडेन के प्रशासन ने आंशिक रूप से स्वीकृत करने से इनकार कर दिया है क्योंकि इसके लिए प्राप्तकर्ताओं को काम करने या स्कूल जाने की आवश्यकता होती है।
अब्राम्स ने कहा, "जिस क्षुद्रता और उदासीनता के साथ गॉव केम्प मेडिकेड पर बातचीत कर रहे हैं, वह टिकाऊ नहीं होना चाहिए और इसे जॉर्जिया के लोगों में विश्वास करने वाले हर जॉर्जिया द्वारा खारिज कर दिया जाना चाहिए।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta