विश्व

हार्ड लैंडिंग में साउथवेस्ट अटेंडेंट की कमर टूट गई

Neha Dani
9 Aug 2022 5:19 AM GMT
हार्ड लैंडिंग में साउथवेस्ट अटेंडेंट की कमर टूट गई
x
49 वर्षीय सह-पायलट - को फ्लाइट अटेंडेंट को चोट के बारे में बताया गया, जो अंदर था विमान के पीछे एक कूद सीट।

संघीय सुरक्षा जांचकर्ताओं के अनुसार, पिछले महीने कैलिफोर्निया में एक कठिन लैंडिंग के दौरान एक साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट अटेंडेंट को उसकी ऊपरी पीठ में एक कशेरुका में संपीड़न फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा।


राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने कहा कि लैंडिंग का प्रभाव इतना कठिन था कि फ्लाइट अटेंडेंट को लगा कि विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। उसने अपनी पीठ और गर्दन में दर्द महसूस किया और हिल नहीं सकती थी, और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे फ्रैक्चर का पता चला था।

एनटीएसबी ने कहा कि कैलिफोर्निया के सांता एना में जॉन वेन हवाई अड्डे पर हुई घटना में विमान में सवार अन्य 141 लोगों में से कोई भी घायल नहीं हुआ।

पायलटों ने जांचकर्ताओं को बताया कि वे अपेक्षाकृत छोटे रनवे पर सामान्य टचडाउन ज़ोन का लक्ष्य बना रहे थे।

एनटीएसबी ने शुक्रवार को अपनी अंतिम रिपोर्ट में कहा, "हालांकि, यह एक मजबूत लैंडिंग के रूप में समाप्त हुआ।"

डलास स्थित साउथवेस्ट ने सोमवार को एक बयान में कहा, "हमने नियामक आवश्यकताओं के अनुसार एनटीएसबी को मामले की सूचना दी और घटना की आंतरिक समीक्षा की।"

आंतरिक जांच के परिणाम के बारे में पूछे जाने पर और हार्ड लैंडिंग में होने वाले नुकसान के सबूत के लिए विमान का निरीक्षण किया गया था या नहीं, इस बारे में पूछे जाने पर एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कोई जवाब नहीं दिया। ट्रैकिंग सेवाओं के अनुसार, विमान एक दिन में कई उड़ानें भर रहा है।

18 वर्षीय बोइंग 737-700 के रनवे से दूर जाने के तुरंत बाद, पायलटों - एक 55 वर्षीय कप्तान और 49 वर्षीय सह-पायलट - को फ्लाइट अटेंडेंट को चोट के बारे में बताया गया, जो अंदर था विमान के पीछे एक कूद सीट।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta