विश्व

बेटे ने माँ को 8 घंटे रखा कैद, थप्पड़, मुक्के और लातों से मारा, हिंसा का वीडियो भी बनाता रहा आरोपी

Neha Dani
8 July 2021 5:34 AM GMT
बेटे ने माँ को 8 घंटे रखा कैद, थप्पड़, मुक्के और लातों से मारा, हिंसा का वीडियो भी बनाता रहा आरोपी
x
सुलझाने गई थीं तब भी बेटे ने उनके साथ मारपीट की थी.

ब्रिटेन (Britain) में रहने वाली एक महिला को अपने बेटे की हैवानियत का सामना करना पड़ा है. महिला (Woman) को करीब आठ घंटे तक कैद करके रखा गया और उसके साथ जमकर मारपीट भी हुई. इतना ही नहीं क्रूर बेटे ने इस पूरी घटना का वीडियो (Video Recording) भी बनाया, ताकि बाद में देखकर वो अपनी हरकतों पर खुश हो सके. पीड़ित मां मुश्किल से बेटे के चंगुल से छूटकर सीधे पुलिस (Police) के पास पहुंची और पूरी कहानी बताई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बचने की नहीं थी उम्मीद
'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, 44 वर्षीय हेलेन स्मिथ (Helen Smith) को उम्मीद नहीं थी कि वह जीवित बच पाएंगी. बेटे सीन विल्सन (Sean Wilson) ने उन्हें घर में ही घंटों तक बंधक बनाकर रखा था. इस दौरान, विल्सन लगातार उनके साथ मार-पिटाई करता रहा. उन्हें थप्पड़, मुक्के और लातों से मारा गया, इतना ही नहीं उनका गला दबाते हुए विल्सन ने वीडियो भी बनाया. अपने बेटे का यह रूप देखकर हेलेन स्मिथ बुरी तरह डर गई थीं, उन्हें लगने लगा था कि उनका अंत निकट आ गया है.
Helen Smith को ऐसे मिला मौका
हालांकि, जब आरोपी बेटा थककर सो गया, तो हेलेन स्मिथ ने वहां से भागने का प्रयास किया. वह किसी तरह घर से निकलीं और पुलिस को कॉल करके पूरी घटना बताई. स्मिथ ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा बचपन में भी इस तरह की उग्र हरकतें करता था, लेकिन कभी उसका इतना भयानक रूप नहीं देखा. उन्होंने कहा, 'मुझे लगा जैसे मैं करने वाली हूं, लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था. दुर्भाग्य से, लोग सोचते हैं कि घरेलू हिंसा केवल पति-पत्नी के रिश्ते में ही होती है, लेकिन बच्चे भी अपने पेरेंट्स के साथ यह कर सकते हैं'.
'Son को कभी माफ नहीं करूंगी'
पीड़ित मां ने कहा, 'मैं अपने बेटे से बहुत प्यार करती हूं और मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगा. मैं उसे कभी माफ नहीं कर सकती'. हेलेन स्मिथ ने बताया कि उनका बेटा बचपन में भी छोटी-छोटी बातों पर हिंसक हो जाता था. बाद में पछतावा होने पर वो कहता था कि यह सब बंद कर देगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने एक घटना के जिक्र करते हुए बताया कि जब वो सीन विल्सन और उसकी गर्लफ्रेंड के झगड़े को सुलझाने गई थीं तब भी बेटे ने उनके साथ मारपीट की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta