विश्व

घर के बाथरूम में घुसा सांप, फिर मची चीख-पुकार, 1 की मौत

jantaserishta.com
4 Oct 2021 12:34 PM GMT
घर के बाथरूम में घुसा सांप, फिर मची चीख-पुकार, 1 की मौत
x

DEMO PIC

इस हादसे के बाद घर में मातम पसर गया.

नई दिल्ली: सऊदी अरब में घर के बाथरूम में सांप के काटने से छह साल की एक बच्ची की मौत हो गई है. तमारा अब्दुल रहमान को इलाज के लिए असिर सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. तमारा 6 साल की थी. इस हादसे के बाद घर में मातम पसर गया.

द मिरर से बात करते हुए बच्ची के पिता ने बताया कि कोविड-19 के प्रतिबंध हटने के बाद वह काफी खुश थी और स्कूल जाना चाहती थी. उन्होंने कहा कि वह स्कूल में सीखने के लिए काफी उत्साहित थी. पिता ने बताया कि सांप मेरी बेटी पर हमला करने के लिए घर के बाथरूम में दुबका हुआ था. बच्ची बाथरूम में सांप को देख नहीं पाई.
पिता ने बताया कि सांप द्वारा काटने के तुरंत बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भाग्य उसके साथ नहीं था. उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी भी सांप को अपने घर में नहीं देखा था.
बता दें कि सऊदी अरब के रेगिस्तानी और पहाड़ी इलाकों में कई प्रकार के सांप पाए जाते हैं, जो जहरीले और गैर विषैले दोनों ही प्रकार के होते हैं.
वहीं, पिछले साल भारत में एक ब्रिटिश शख्स को कोबरा ने 2 बार काट लिया था. कोबरा के काटने की वजह से इआन जोन्स की आंखों की रोशनी चली गई थी. यह घटना जोधपुर में हुई थी. हालांकि, डॉक्टरों ने कहा था कि जोन्स काफी भाग्यशाली रहे कि किंग कोबरा के दो बार काटने के बावजूद उनकी जान बच गई. किंग कोबरा के एक दंश में ही इतना जहर होता है कि 20 लोगों की जान ले ले.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta