विश्व

बहन ने चुराया बहन के ही घर का कुत्ता, बहन ने पहचान छिपाने कुत्ते का बदल दिया था रंग

Subhi
20 Feb 2022 1:14 AM GMT
बहन ने चुराया बहन के ही घर का कुत्ता, बहन ने पहचान छिपाने कुत्ते का बदल दिया था रंग
x
अपने प्यारे कुत्ते के लापता होने के बाद एक महिला चिंता से घबरा गई लेकिन फिर तीन सप्ताह की नींद हराम करने के बाद उसे पता चला कि उसे उसकी ही बहन ने चुरा लिया है.

अपने प्यारे कुत्ते के लापता होने के बाद एक महिला चिंता से घबरा गई लेकिन फिर तीन सप्ताह की नींद हराम करने के बाद उसे पता चला कि उसे उसकी ही बहन ने चुरा लिया है. एक समर्पित कुत्ते के मालिक को उसके प्यारे कुत्ते जीउस के लापता होने के बाद उसे तबाह सा छोड़ दिया गया था जबकि उसकी बहन उसकी देखभाल कर रही थी.

सामने के दरवाजे से गायब हो गया था कुत्ता

Mirror की खबर के अनुसार, उस समय उसकी बहन ने दावा किया था कि उसके पति के बाहर जाने के बाद उसके सामने के दरवाजे से उसका डॉग भाग गया जिसे वह खोज नहीं सकी. हालांकि बाद में पता चला कि इस कहानी में बड़ा ट्विस्ट था.

दरअसल, पीड़ित महिला की 28 वर्षीय बहन लंबे समय से सुंदर जीउस की प्रशंसा कर रही थी जिसके बारे में कहा जाता है कि वह अच्छी तरह से व्यवहार करने वाला प्यारा डॉग है. यहां तक ​​कि उसे अपने लिए अपहरण करने के बारे में मजाक में भी कहा था. उसे क्या पता था कि उसके मजाक में वास्तविक सच्चाई थी.

कुत्ते को खोजने के लिए लगवाए थे पोस्टर

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर महिला ने लिखा, "मैं तबाह हो गई थी, इसने मुझे चोट पहुंचाई. मैं अकेली रहती हूं और मेरी एकमात्र कंपनी मेरा कुत्ता था. मैंने पोस्टर लगाए और वे तीन सप्ताह सबसे कठिन थे. मैं ठीक से खा और सो नहीं सकी क्योंकि मैंने अपने प्यारे डॉग को बहुत याद किया."

पहचान छिपाने के लिए कुत्ते के फर को रंग दिया गया

महिला ने बताया कि जीउस के लापता होने के तीन सप्ताह बाद उनके पास एक बुजुर्ग महिला का फोन आया जिसमें दावा किया जिस कुत्ते के पोस्टर लगे हैं, वैसे ही कुत्ते को एक कपल और और उनके बच्चे अपने घर ले जा रहे थे. बुजुर्ग ने ये भी बताया कि कुत्ते का रंग भी बदला हुआ है. जिस घर के बारे में बुजुर्ग महिला ने बताया, वह मेरी बहन का घर था. जब मैं वहां पहुंची तो ये देख कर दंग रह गई पहचान छिपाने के लिए मेरे कुत्तों के फर रंग दिया गया. इसके बाद मैं अपने कुत्ते को गुस्से में वहां से ले आई.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta