विश्व

बेटे की दुखद मौत के कुछ दिनों बाद गायक सिनैड ओ'कॉनर अस्पताल में भर्ती

Neha
15 Jan 2022 10:55 AM GMT
बेटे की दुखद मौत के कुछ दिनों बाद गायक सिनैड ओकॉनर अस्पताल में भर्ती
x
अपने पहले पति जॉन रेनॉल्ड्स के साथ, 25 वर्षीय बेटी रोइसिन, पूर्व प्रेमी जॉन वाटर्स के साथ, और बेटा येशुआ, 15, फ्रैंक बोनाडियो के साथ।

सिनैड ओ'कॉनर को उसके 17 वर्षीय बेटे के मृत पाए जाने के कुछ दिनों बाद ही अस्पताल लाया गया था। कल रात एक दुखद ट्विटर संदेश में, 55 वर्षीय ने दावा किया कि वह पुलिस के साथ थी और उसे मेडिक्स देखने के लिए ले जाया जा रहा था। शेन के बिना, गायिका कहती है कि वह खुद को 'खोया' और 'नफरत' महसूस करती है। शेन ने पिछले हफ्ते आत्महत्या की निगरानी के दौरान अस्पताल से भागने के बाद आत्महत्या कर ली थी।

डेली मेल के अनुसार एक और ट्वीट के बाद उसने ऑनलाइन लिखा: "मुझे क्षमा करें। मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था। मैं अब अस्पताल के रास्ते में पुलिस के साथ हूं। 'मुझे खेद है कि मैंने सभी को परेशान किया। मैं अपने बच्चे के बिना खो गई हूं। और मुझे खुद से नफरत है। अस्पताल थोड़ी देर मदद करेगा।" "विस्तृत अंतिम संस्कार योजना" बनाने के बावजूद, ओ'कॉनर ने कहा कि उनके बेटे को उनकी मृत्यु से ठीक एक महीने पहले बाल और किशोर मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं से छुट्टी दे दी गई थी। उन्होंने सीएएचएमएस, चाइल्ड एंड फैमिली एजेंसी टुसला और आयरिश राज्य की आलोचना की, जिन्होंने शेन को 'असफल' होने के लिए फांसी लगा ली।
उसने लिखा: "कृपया कल्पना न करें कि मैं अपने बच्चे को तुसला और एचएसई और आयरिश राज्य के साथ-साथ असफल होने के बारे में पूरी तरह से जागरूक नहीं हूं। हम सभी ने उसे विफल कर दिया। आयरलैंड में आपका स्वागत है। आत्महत्या आपको शांति नहीं देगी। यह एक झूठ है। . इसलिए अगला गरीब कुआं जो मुझसे मेरे बेटे के बारे में कहता है कि 'कम से कम वह अब शांति से है' उनकी रोशनी को बुझाने जा रहा है। कोई कैसे जानता है कि वह शांति से है? उसने कहा: "मैं आपको उसका बता सकती हूं चेहरा वैसा ही तड़प रहा था, जैसा महीनों से है। जरा भी फर्क नहीं।"
आयरिश स्वास्थ्य सेवा एचएसई और बच्चे और परिवार एजेंसी तुस्ला दोनों को सिनैड द्वारा दंडित किया गया था, जिन्होंने दावा किया था कि "कोई जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया गया था" और उसके बेटे के 26 घंटे बाद उसे "अभी तक तुस्ला या उनके प्रतिनिधियों से कोई संपर्क प्राप्त नहीं हुआ"। मृत्यु, जिसे उसने "अस्वीकार्य" बताया। डोनल के साथ सिनैड की इकलौती संतान शेन थी, हालांकि उसके तीन अन्य बच्चे भी हैं: 34 वर्षीय बेटा जेक, अपने पहले पति जॉन रेनॉल्ड्स के साथ, 25 वर्षीय बेटी रोइसिन, पूर्व प्रेमी जॉन वाटर्स के साथ, और बेटा येशुआ, 15, फ्रैंक बोनाडियो के साथ।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it