विश्व

भैंस की शूटिंग के बाद मदद के लिए चिल्लाए स्कूल के काउंसलर

Neha Dani
23 May 2022 3:04 AM GMT
भैंस की शूटिंग के बाद मदद के लिए चिल्लाए स्कूल के काउंसलर
x
उनकी चिंताओं को उजागर करती है और उन लोगों की पर्याप्त रूप से स्क्रीनिंग करती है जो हिंसा की संभावना दिखा सकते हैं।

ऐसा लगता है कि हर स्कूल के पास एक ऐसा क्षण होता है जो अमेरिका के युवाओं के सामने आने वाले संकट और शिक्षकों पर पड़ने वाले दबाव को स्पष्ट करता है।

ग्रामीण कैलिफ़ोर्निया में एक मिडिल स्कूल काउंसलर के लिए, यह इस साल एक आत्महत्या रोकथाम संगोष्ठी के बाद आया, जब 200 छात्र यह कहते हुए सामने आए कि उन्हें मदद की ज़रूरत है। कई छठे ग्रेडर थे।
मैसाचुसेट्स में एक अन्य स्कूल काउंसलर हाई स्कूल के एक छात्र के बारे में बताता है जिसने एक मनोरोग इकाई में एक इनपेशेंट बिस्तर पाने से पहले अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में दो सप्ताह बिताए।
कई स्कूलों के लिए, बफ़ेलो में पिछले सप्ताहांत की शूटिंग की भगदड़, एक 18 वर्षीय व्यक्ति द्वारा की गई, जिसे पिछले साल अपने हाई स्कूल में धमकी भरी टिप्पणी करने के लिए चिह्नित किया गया था, ने कर्मचारियों की चर्चा को प्रेरित किया कि वे अलग तरह से कैसे प्रतिक्रिया दे सकते हैं।
मैसाचुसेट्स के फिस्कडेल में टैंटास्क्वा रीजनल हाई स्कूल के लिए स्कूल काउंसलिंग के निदेशक रॉबर्ट बार्डवेल ने कहा कि न्यूयॉर्क के ऊपर की शूटिंग ने आकार दिया कि उन्होंने इस सप्ताह एक खतरे के आकलन को कैसे संभाला। उन्होंने स्टाफ से कहा, "हमारे आई को डॉट करें, हमारे टी को क्रॉस करें क्योंकि मैं एक साल या पांच साल में खबरों में नहीं रहना चाहता, यह कहते हुए कि स्कूल ने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे हमें इसे रोकने के लिए करना चाहिए।"
स्टाफ की कमी और दुर्व्यवहार और हिंसा के व्यापक प्रकरणों के साथ संयुक्त छात्र मानसिक स्वास्थ्य की जरूरतों में वृद्धि ने स्कूल परामर्शदाताओं और मनोवैज्ञानिकों पर असाधारण दबाव डाला है। बफ़ेलो शूटिंग छात्रों का समर्थन करने की उनकी क्षमता पर उनकी चिंताओं को उजागर करती है और उन लोगों की पर्याप्त रूप से स्क्रीनिंग करती है जो हिंसा की संभावना दिखा सकते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta